कांग्रेस की इस हॉट कैंडिडेट की तस्वीरें देख आपका भी पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का मन करेगा

 

कांग्रेस ने मेरठ के दो विधानसभा क्षेत्रों मेले दो महिलाओं को प्रत्याशी घोषित किया है । इनमें से हस्तिनापुर सुरक्षित सीट 26 वर्ष की अभिनेत्री अर्चना गौतम भी शामिल है ।


अर्चना ने दो महीने पहले ही कांग्रेस की सदस्यता ली हैं ।कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने उनको मेरठ के हस्तिनापुर सुरक्षित सीट से प्रत्याशी बनाया है ।



अर्चना का जन्म 1 सितंबर 1995 में हुआ । अर्चना ने मेरठ से पत्रकारिता में पढ़ाई की हैं । साल 2015 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और साथ-साथ मॉडलिग में काम करती गई ।अर्चना गौतम को वर्ष 2018 में मिस बिकनीं इंडिया चुना गया था । वे कई टीवी-प्रिंट विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है । उन्होंने बोल्ड कॉमेडी फ़िल्म “ग्रेट ग्रैंड मस्ती” में भी काम किया है । इसके अलावा उन्होंने कई हिन्दी फ़िल्मों में काम किया ।



अर्चना गौतम ने हस्तिनापुर से कांग्रेस की सीट मिलने पर कहा कि अगर वह जीतती हैं तो कई विकास कार्य पर काम करेगी । अर्चना ने किसानों के बारे में बात करते हुए कहा की “ वह किसानों के लिए भी काम करेगी, बाढ़ के कारण फसलों का नुक़सान होता है इसलिए मैं उनके लिए काम करूँगी ।



उन्होंने अपनी उपलब्धियों को बयान करते हुए लोगों से आग्रह किया कि उनके राजनीतिक कैरियर को मीडिया कैरियर से ना जोड़े ।

वहीं अखिल भारत हिंदू महासभाबिकनी गर्ल्सके प्रत्याशी बनने से आग बबूला नज़र रहे हैं बीते दिनों अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हस्तिनापुर की पावन धरती से ऐसे प्रत्याशी का उतरना संस्कृति का अपमान है अगर ऐसे प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएँ तो घंटाघर पर गर्दन कटवा देंगे ऐसे प्रत्याशी को उतारना कांग्रेस की ओछी हरकत है इसके साथ उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के जो फ़ोटो वारयल है वह बहुत ही अपमानजनक है

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *