Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुगंधा ने शेयर की अभी शादी की अनदेखी तस्वीरें 10 तस्वीरों में देखें पैरों से वरमाला तक की रस्मे…

सुगंधा ने शेयर की अभी शादी की अनदेखी तस्वीरें 10 तस्वीरों में देखें पैरों से वरमाला तक की रस्मे…

आज हम आपसे द कपिल शर्मा कॉमेडी शो फेमस एक्टर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की बात करेंगे बीते 26 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में सुगंधा मिश्रा बन गई सुगंधा ने कॉमेडी की दुनिया में एक्टर संकेत भोसले से सात फेरे लिए कपल की शादी की रस्में जालंधर में हुई शादी के 1 सप्ताह बाद अब सुगंधा ने अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर सजा के दिन तस्वीरों में सुगंधा ने अपनी बहनों से लेकर अपने ग्रैंड एंट्री पति के साथ शानदार एंट्री की सभी तस्वीरों पति संग सात फेरों की झलक दिखाई है.

सुगंधा ने तस्वीरों के द्वारा अपनी शादी के पास मोमेंट्स को दिखाने की कोशिश की है इन फोटो में जहां सुगंधा हाथ जोड़े खड़ी हुई है.

और संकेत हवन कुंड में अपने हाथ से आहुति दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ तस्वीर में सुगंधा के भाई शिवम मिश्रा अपनी  बहन के हाथों में लावा देते हुए नजर आ रहे हैं इसे लावा परसाई की रसम कहते हैं.

एक और तस्वीर है जो कि फेरों की है जिसमें सुगंधा आगे चल रही है और संकेत उनके पीछे नजर आ रहे हैं फोटो साझा करते हुए सुगंधा ने कैपचन में लिखा था और इसी के साथ संकेत तुम्हारी जिंदगी मेरे रूल्स वही संकेत में लिखा था और इसी के साथ 3 नाम पूरे हुए सुगंधा मिश्रा भोसले।

वही तस्वीर में संकेत और सुगंधा के माता-पिता अपने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं सुगंधा ने अपनी शादी में क्रीम रंग का लहंगा पहना था जिसके साथ पिंक कलर का उड़ना उड़ा था साथ में हैवी मांगती का नेकलेस हाथों में भरी भरी चूड़ियां पहनी थी वहीं संकेत ने हल्के ग्रीन कलर की शेरवानी पहन रखी थी जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की पगड़ी भी पहनी थी.

इस तस्वीर में सुगंधा बहुत सुंदर दिख रही हैं। शादी के 1 दिन पहले ही संकेत भोसले अपने परिवार संघ जालंधर पहुंच गए थे क्लब कबाना में संकेत और सुगंधा के परिवार ने शाम को सगाई की रस्में पूरी की इसके पश्चात रात को संगीत का आयोजन किया गया था सोमवार सुबह शगुन के 2 घंटे बाद हल्दी की रसम मराठी रीति रिवाज के मुताबिक की गई इसके बाद शाम को बिना बैंड बाजे के संकेत बारात शादी व्हेन यू तक लेकर पहुंचे फिर सुगंधा के परिवार की ओर से मिलने की रसम की गई सुगंधा ने हाल ही में दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा था.

संकेत में मुझे बहुत ही कैजुअल और कॉमिक तरीके से प्रपोज किया था जब हम साथ काम कर रहे थे तभी एकदिन उसने मुझे प्रपोज कीया सुगंधा के अनुसार हम दोनों साथ वर्ष पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान मिले थे इसके पश्चात दोनों अच्छे मित्र बन गए और साथ काम करने के ऑफर मिलने लगे धीरे-धीरे कंफर्ट लेवल बढ़ता गया इसलिए अब हमने शादी के बारे में निर्णय लिया बता दें कि संकेत भोसले पेशे से डॉक्टर हैं वह एमबीबीएस के साथ ही डारर्मो लॉजिस्टिक यानी स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर है इसके साथ ही वह कई बॉलीवुड सेलेब्स की मिमिक्री करने में भी माहिर हैं.वही सुगंधा कॉमेडियन के साथ ही बेहतरीन सिंगर भी हैं।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *