5 प्रसिद्ध अभिनेत्रियां जो अमीर होने के बावजूद चिंदी चोर निकली

सेलिब्रिटीज की लाइफ देखने में चकाचक होती है और लोगों को ये भी लगता है कि वे लोग अपने जीवन के मजे उठा रहे हैं. ढेर सारा पैसा, जिससे वे कुछ भी कर सकते हैं. इतनी शोहरत देखने वालों के बारे में खबर आती है कि वे चोरी कर रहे हैं. यहां चोरी से मतलब प्लेजरिज्म नहीं है. साहित्यिक चोरी को हम इसमें काउंट नहीं करते हैं क्योंकि वो इतनी ज्यादा हैं कि हम काउंट भी नहीं कर सकते हैं. यहां हम आपको छोटी-मोटी चोरी को लेकर बात करेंगे. अब सवाल ये है कि जब किसी के पास सबकुछ हो तो वो चोरी क्यों करेगा? सेलिब्रिटी कई बार चोरी जैसी हरकतें करते हैं क्योंकि इसमें वे थ्रिल महसूस करना चाहते हैं. कुछ लोगों के अंदर चोरी की आदत हो जाती है जिसे क्लेप्टोमैनिया कहा जाता है. ऐसा आपने Rupa Dutta News में सुना होगा लेकिन इन्होंने क्या किया और कौन 3 लोग हैं जिन्हें इसकी आदत है चलिए बताते हैं.

अगर आपने Rupa Dutta News नहीं सुना है तो जानें

1. रूपा दत्ता (Rupa Dutta)

12 मार्च को रूपा दत्ता केपमारी के जुर्म में बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. केपमारी का मतलब है कि किसी का ध्यान भटकाकर सामान चुराना. रूपा दत्ता इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में गई थीं. वहां उन्हें एक पुलिसवाले ने पर्स को डस्टबिन में फेंकते देखा जिसके बाद उनके पूछताछ शुरू हुई. बैग चेक किया गया तो उसमें 75 हजार रुपये और कई पर्स बरामद हुए. इसके बाद रूपा दत्ता को गिरफ्तार किया गया और कई चार्ज भी लगे हैं.

2. स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee)

साल 2014 में सिंगापूर में दर्पण नाम का चर्चित बंगाली त्योहार हो रहा था. बंगाली फिल्मों के कई स्टार्स इसमें हिस्सा लेने पहुंचे तो इसमें स्वास्तिका मुखर्जी का नाम भी आया. स्वास्तिका अपने कुछ दोस्तों के साथ शॉपिंग करने गईं और वो लोग वापस आ गए. अगले दिन मायथोलॉजी नाम के एक शॉप से फिल्म फेस्ट ऑर्गनाइजर को मेल आया जिसमें बताया गया कि उनके दुकान में 255 डॉलर यानी करीब 12,139 रुपये का एक ईयर रिंग नहीं है. दुकान की सीसीटीवी फिटेज में पता चला कि वो ईयर रिंग आखिरी बार स्वास्तिका के पास देखा गया. इस दुकान की मालकिन अप्सरा ओसवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस में ले जाकर तूल नहीं देना चाहती हूं तो बस स्वास्तिका वो इयरिंग वापस कर दें. अपनी सफाई में स्वास्तिका ने कहा था कि ईयर रिंग गलती से उनके पर्स में चला गया था.

3.सुरभि श्रीवास्तव और मोसिना मुख्तार शेख

साल 2021 में टीवी शो सावधान इंडिया की शूटिंग के लिए सुरभि श्रीवास्तव और मोसिना मुख्तार शेख मुंबई से कॉल आया था. मगर कोरोना काल में लॉकडाउन के चक्कर में शूट कैंसिल हुआ. इसके बाद सुरभु और मोसिना ने मुंबई में रहने के लिए घर ढूंढा और उन्हें एक रियल एस्टेट एजेंट ने आरे मिल्क कॉलोनी में एक पेइंग हेस्ट के तौर पर उन्हें रुकने का इंतजाम करवाया. उस घर में पहले से एक महिला रुकी थीं और उनके लॉकर में 3.20 लाख रुपये कैश रखा था. सुरभि और मोलिना ने वे पैसे चुराए और रातों-रात भाग गए. सीसीटीवी रिकॉर्डिं में उन लड़कियों का पता लगाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया.

4.लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan)

साल 2011 में लॉस एंजेलिस के वेनिस नाम की दुकान में 2500 डॉलर यानी करीब 46000 रुपये की कीमत वाला सोने का नेकलेस चोरी हुआ है. यह आरोप लिंडसे के ऊपर लगा, हुआ ये था कि उन्होंने इसे पहना और निकल गईं. पैपराजी ने जब उनकी तस्वीरें लीं तो वे हार के साथ नजर आईं. पुलिस की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि तब ये घटना हुई जब लिंडसे नशे में थीं. बाद में उनके ऊपर की चार्ज लगे जिसमें ड्रंक ड्राइविंग, चोरी जैसी चीजें थी. उन्हें इस मामले में 4 महीने के लिए जेल की सजा सुनाई गई और कोर्ट ने कम्यूनिटी सर्विस करने के आदेश दिए.

5. ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears)

साल 2007 में ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस एंजेलिस में ब्रिटनी हस्लर नाम से एक सेक्स स्टोर में गईं. वहां से Barely Legal लिखा हुआ अंडरवियर लिया और ट्रायल रूम में गईं. स्टोर के स्टाफ ने उन्हें रोका और कहा आप अंडकवियर ट्राई नहीं कर सकती हैं. इसके बाद ब्रिटनी ने 15 दूसरे खरीदारों के सामने कपड़े उतारे और सबके सामने उस अंडरवियर को ट्राई किया. उन्होंने उसका पेमेंट क्रेडिट कार्ड से किया और निकलते समय एक मैनेक्वीन के माथे पर लगा विग लेकरे भाग गईं.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *