5 वजह जो साउथ के सुपरस्टार राम चरण को बनाती है 1300 करोड़ रुपये का मालिक

0

27 मार्च 1985 , चेन्नई में जन्म लेने वाले राम चरण एक हिन्दी फ़िल्मकार है । यह कई हिन्दी एवं तेलुगु फ़िल्मों में काम कर चुके है । साउथ फ़िल्मों के लीजेंड सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण सिनेमा जगत में एक बड़ा नाम है ।

उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत तेलुगु फ़िल्म चिरूथा से की थी । इस फ़िल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड प्राप्त हुआ । 2009 में रिलीज़ हुई फ़िल्म मगाधीरा ने खूब कमाई की ।

अभिनय से पहले, वह ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में अपने कैरियर की शुरुआत करना चाहते थे उन्होंने मुम्बई स्थितकिशोर नमितअभिनय सेंटर से अभिनय की कला को सीखा

तेज़ी की अगली फ़िल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली कीआरआरआरमें नज़र आएँगे ।फ़िल्म में रामचरण रामाराजू के किरदार मेंनज़र आएँगे जिसका फ़र्स्ट लुक पिछले साल उनके 35 वे  जन्मदिन पर रिवील हुआ था

फ़िल्म 8 जनवरी 2021 को रीलिज होनी वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो पाई और अब यह फ़िल्मसाल के अन्त तक रिलीज़ होगी


बॉलीवुड में चरण ने साल 2013 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ज़ंजीर में डेब्यू किया इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नज़र आई ।

राम चरण के पास खुद की एक एयरलाइन है । टर्बो मेघा एयरलाइंस हैदराबाद से बिहार स्थित एक रीजनल एयरलाइन है ।



घोड़े राम चरण को बचपन से ही बहुत पसंद है । जब उन्होंने मगाधीरा की शूटिंग की तो ये बहुत काम आया । वह हैदराबाद पोलो क्लब के भी मालिक हैं ।



उनकी बहुत सी महँगी अंचल संपत्तियों में भी हिस्सेदारी है और इसमें मुम्बई का बहुत शानदार पेंटहाउस और हैदराबाद में जुबली हिल्स में उनका 25,000 वर्ग फुट का घर शामिल हैं ।

राम चरण का कई नामी ब्रांड में निवेश है ।वह इन ब्रांड से रॉयल्टी भी कमाते हैं । जिसमें डिज़्नी हॉटस्टार , अपोलो, थम्स अप शामिल हैं ।

रामचरण के पिता चिरंजीवी अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और हमेशा उनके साथ स्क्रीन पर काम करना चाहते थे लेकिन , संयोगवंश उनकी जगह उनके पुत्र ने अमिताभ बच्चन की फ़िल्मज़ंजीर  की रीमेक में कार्य किया

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *