53 साल की मां ने ढूंढा प्यार दोबारा की शादी इमोशनल बेटे ने शेयर की फोटो

आपसे एक ऐसी खबर को लेकर चर्चा करेंगे जहां 53 वर्ष की मां के लिए एक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा है दिल को छूने वाला पोस्ट महिला ने 44 साल की उम्र में अपने पति को खो दिया था और उसके बाद कैंसर और कोविड हो गई थी.आपको बता दे बेटे ने अपनी 53 वर्षीय मां के लिए भावुक पोस्ट को शेयर किया है.

53-year-old mother found love, married again, emotional son shared photo
53-year-old mother found love, married again, emotional son shared photo

महिला ने 40 वर्ष की आयु में अपने पति को वर्ष 2013 में खो दिया था. इसके बाद वह कैंसर और कोविड से पीड़ित हो गई थी. बेटा बाहर रहता था. मां को भारत में अकेले रहना पड़ रहा था सभी मुश्किलों के बाद महिला ने हिम्मत नहीं हारी और पिछले वर्ष एक व्यक्ति से प्यार हो गया जिससे उन्होंने शादी कर ली.महिला ने कैंसर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों को भी झेला था.लेकिन उन्होंने कभी उम्मीद नहीं हारी महिला के बेटे जीमीत गांधी ने लिंककिडन पर अपनी मां की भावुक कहानी बयां की जिससे यूजर्स ने काफी सराहा. यूज़र ने जीवित के पोस्ट की प्रशंसा की. Linkedin प्रोफाइल के अनुसार जीमित गांधी रैफिनिटिव नाम की कंपनी में Sales and Account Management का कार्य करते हैं और दुबई में रहते हैं.जिमेत गाधी ने अपनी पोस्ट में अपनी मां को “फाइटर और वारियर की उपाधि से नवाजा है “उन्होंने कुछ लिखा उसके अंश क्या है वह आपको बता देते हैं जीमैत ने लिखा है उन्होंने 2013 में अपने पति को खो दिया था. तब उनकी उम्र 44 वर्ष थी वर्ष 2019 में उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ. इसके बाद 2 साल तक कई बार कीमोथेरेपी हुई.

53-year-old mother found love, married again, emotional son shared photo
53-year-old mother found love, married again, emotional son shared photo

आपको बता दें 2 वर्ष बाद वह ठीक हो गई कैंसर के इलाज के दौरान उन्हें डेल्टा वेरिएंट से ग्रस्त हो गई.”इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन और कैंसर दोनों को ही झेलना पड़ा. लेकिन उन्होंने हार न मानी 52 वर्ष की उम्र में उन्हें प्यार हो गया उन्होंने शादी की और भारतीय समाज में व्याप्त कई टैबो को खत्म किया वह फाइटर है और वह मेरी मां है”.आपको बता दें जीमीत ने अपने पोस्ट में आगे लिखा,”मेरी पीढ़ी के जितने भी लोग हैं आपके माता-पिता सिंगल हैं तो उनकी मदद करें अगर वह कोई साथी तलाशते हैं तो उनका समर्थन करें. जीमीत ने हिंदुस्तान टाइम से बात करते हुए कहा,”उनकी मां ने शुरू में अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए संकोच हुआ था.लेकिन यह बात उन्होंने उनकी पत्नी को बताई जीमीत के अनुसार उनकी मां की शादी 14 फरवरी को हुई थी.

 

Related Posts