Breaking News
Home / क्राइम / महाराष्ट्र पुलिस नहीं RSS से क्यों माँगनी पड़ रही बॉलीवुड हीरो को मदद?

महाराष्ट्र पुलिस नहीं RSS से क्यों माँगनी पड़ रही बॉलीवुड हीरो को मदद?

दोस्तों हम सभी जानते है की महाराष्ट्र और सम्पूर्ण भारत में अगर किसी का दब-दबा था तो वो है शिव सेना.उत्पातियों के लिए और देश द्रोहियों के लिए सिर्फ नाम ही काफी है जहाँ पर कोई अप्रिय घटना घटित होती वहां पर शिव सेना सब से पहले आ जाया करती थी.दोस्तों मगर बाला साहेब के इस दुनिया से चले जाने के बाद शिव सेना अब वैसी नहीं रही शिव सेना में आपसी मतभेदों का विपक्षियों ने काफी फायदा उठाया और शिव सेना की सोच विचार की शक्ति को ख़त्म कर दिया,बाला साहेब के 2 सुपुत्र भी इस मतभेदों को मिटा नहीं सके.अभी के समय में उद्धव ठाकरे जी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री है और सम्पूर्ण महाराष्ट्र की जिम्मेदारी उन के कंधो पर है,इसी बिच अगर कोई अप्रिय घटना हो जाये तो उन्हें अपने पद पर रहते हुवे सही फैसला करना होता है,बालासाहेब का सिद्धांत काफी अलग थे उन का मानना था की अगर कोई हमें एक थप्पड़ मारे तो बदले में उस का हाथ तोड़ दो,और इस कथन का सम्पूर्ण फायदा उन के मानाने वालो ने उठाया,मगर इस सिद्धांत पर उन के खुद के लड़के उध्दव ठाकरे नहीं चल सकते है उन को सम्पूर्ण महाराष्ट्र का नेता वहां के लोगों ने बनाया जिसमे उन को सभी का ख्याल रखना होगा,अभी के समय में उद्धव ठाकरे जी के सामने कई कठिनाई है जिन्हे वे भलीभांति जान कर निवारण का रहे है,सभी लोगो की परेशानी का ख्याल रखते हुवे अपनी कुर्सी को भी बचाना है,ऐसी ही एक परेशानी उन के पास आयी है जिसमे

 

बिग बॉस 8’ के फाइनलिस्ट रह चुके आरजे प्रीतम सिंह ने ट्विटर अकाउंट पर आरएसएस से लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मदद माँगी है। अभिनेता ने आरोप लगाया है कि उन्हें कुछ मोहल्ले के गुंडों द्वारा धमकाया और परेशान किया जा रहा है। गौरतलब है कि प्रीतम सिंह पर मार्च के माह भी कुछ गुंडों द्वारा हमला किया गया था।

प्रीतम सिंह ने एक ट्वीट में लिखा है, “माननीय मोहन भागवत जी, मुझे मदद की ज़रूरत है। मैं नागपुर से हूँ। मैंने हाल ही में नागपुर में अपने छोटे टेक-अवे फ़ूड बिजनेस की शुरुआत की है। करन तुली नाम के एक लोकल गुंडे ने मुझ पर शारीरिक रूप से हमला किया। मुझे और मेरे माता-पिता को सबके सामने गालियाँ दीं। मदद चाहिए सर

एक अन्य ट्वीट में प्रीतम सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा है, “प्रिय उद्धव ठाकरे जी, आप हमारे सीएम हैं और नागपुर के आपने लोकल कार्यकर्ता, जिसका नाम करन तुली है, ने मेरी दुकान को तोड़ दिया, मुझे मेरी माँ के सामने बुरे शब्द कहे क्योंकि उसे शिवसेना का संरक्षण हासिल है। यह सिर्फ इस वजह से किया गया क्योंकि मैंने कंगना रनौत के ट्वीट का समर्थन किया।”

प्रीतम सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा है कि उन्हें ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो उनकी पार्टी का नाम ख़राब करते हैं। उन्होंने लिखा है कि उनके पिता दिल के मरीज हैं और माँ कैंसर से जूझ रही हैं। प्रीतम सिंह ने लिखा है कि करन तुली का इतिहास नागपुर में अच्छा नहीं रहा है।

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज नहीं की क्योंकि वो जानते हैं कि तुली शिवसेना को बीच में ले आएँगे और पुलिस उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *