Breaking News
Home / बॉलीवुड / 56 की उम्र में पिता बने थे सतीश कौशिक, सरोगेसी के जरिए हुई थी बेटी वंशिका

56 की उम्र में पिता बने थे सतीश कौशिक, सरोगेसी के जरिए हुई थी बेटी वंशिका

फिल्म निर्माता सतीश कौशिक कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अब सतीश कौशिक ठीक हैं और अस्पताल से घर लौट आए हैं. पर सतीश कौशिश खुश नहीं है, क्योंकि उनकी बेटी में भी कोरोना के लक्षण पाए गए और अब वह भी अस्पताल में भर्ती है. सतीश कौशिक की बेटी की कोरोनावायरस रिपोर्ट तो नेगेटिव आई है, लेकिन उसकी हालत खराब बताई जा रही है.


बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सतीश कौशिक ने कहा कि मैं रिकवर कर रहा हूं और कुछ दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहूंगा, लेकिन मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिनों से अस्पताल में है. उसकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन उसका तापमान नॉर्मल नहीं हो रहा है. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें. बताते चलें कि सतीश कौशिक की बेटी वंशिका अभी काफी छोटी है.


कोरोनावायरस का खतरा छोटे बच्चों में भी काफी बना रहता है, क्योंकि उनका इम्यून सिस्टम एक हेल्दी व्यक्ति के मुकाबले काफी वीक रहता है. इस पर बात करते हुए सतीश कौशिश ने कहा कि बच्चों का इम्यून सिस्टम वीक होना एक मुद्दा है. कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है. इससे भी बुरी बात यह है कि वंशिका की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन वह अभी भी बीमार है. उसका बुखार 100 से लेकर 101 तापमान पर रहता है. उसकी फोन पर रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है. ईश्वर इस मुश्किल घड़ी में अपने बच्चों को स्वस्थ बनाए रखे.


महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की चपेट में अब एक के बाद एक फिल्मी और टीवी कलाकार भी आ रहे हैं. सतीश कौशिक के अलावा, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कई कलाकार कोरोनावायरस के शिकार हो चुके हैं.


महाराष्ट्र सरकार लगातार इस बात पर जोर दे रही है कि फिल्म और टीवी के कलाकार कोविड-19 नियमों के तहत ही शूटिंग करें. पर इतने मामले सामने आने के बाद ऐसा लगता है कि शूटिंग के दौरान लापरवाहियां बरती जा रही हैं. अभिनेत्री गौहर खान पर तो बीएमसी ने कार्रवाई भी की थी, क्योंकि उन्होंने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया था.


सतीश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालें तो एक्टर ने बेटी की कई फोटोज और वीड‍ियोज शेयर किए हैं. यह देख अंदाजा लगा सकते हैं कि सतीश और वंश‍िका के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग है. कम ही लोगों को यह बात पता है कि सतीश कौश‍िक 56 वर्ष की उम्र में सरोगेसी के जर‍िए बेटी वंश‍िका के प‍िता बने थे.साल 2012 में उनके घर बेटी वंश‍िका का जन्म हुआ था. वंश‍िका से पहले सतीश को एक बेटा भी था, लेक‍िन दो साल की उम्र में बेटा चल बसा था. इसके बाद सतीश और उनकी पत्नी शश‍ि कौश‍िक सरोगेसी के माध्यम से एक बार फिर पेरेंट्स बने. जिस तरह प्रोफेशनल लाइफ में सतीश का डेड‍िकेशन और उनकी श‍िद्दत नजर आती ही है, पर्सनल लाइफ में भी सतीश अपना अध‍िकांश समय पर‍िवार के साथ गुजारते दिखे हैं

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *