Breaking News
Home / मनोरंजन / 3.5 फुट की लड़की बनी माँ – हैण्डसम पति हुआ ख़ुशी से पागल – देखें तस्वीरें

3.5 फुट की लड़की बनी माँ – हैण्डसम पति हुआ ख़ुशी से पागल – देखें तस्वीरें

दोस्तों आज टीवी एक्टर्स जूही असलम को कौन नहीं जानता। दोस्तों ये वो नाम है जिसे किसी परिचय की मोहताज नहीं है । दोस्तों कहते है की कामयाबी खूबसूरती को देखकर नहीं बल्कि काबिलियत देखकर मिलती है। ऐसे ही कहानी है अभिनेत्री जूही असलम कि टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही कम हाइट होने के बावुजूद जूही असलम में एक बड़ी सफलता हासिल की है।

दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले जूही असलम ने सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ से बनाई । दर्शक द्वारा इनके अभिनय को खूब सराया। जिसके बाद जूही और भी कई सारे टीवी सीरीयलों में नजर आ चुकी है।

जूही ने पिछले साल इस चोरी छुपे शादी की है, जूही ने अपने शादी के बारे में कभी किसी को भी भनक तक नहीं लगने दी। आज भी इनके पति का नाम कोई नहीं जान पाए है, आखिरकार मीडिया को इस बात का पता चल ही गया और जूही पिछले साल अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी रही । और सभी सोशल मिडिया के माध्यमों में इन की चर्चा आम हो रही है,सभी इन के शादी शुदा लाइफ और लाइफ पार्टनर के बारे में लिख रहे है,और जितना ज्यादा हो सके उतना ज्यादा जानकारी ले कर के अपने दर्शको के लिए पोस्ट कर रहे है,ताकि सभी दर्शक इन के बारे में जान सके.

जूही एक बार फिर मां बनने की वजह से सुर्खियों में है। जी हां जूही असलम ने एक बेटे को जन्म दिया है और अपनी जिंदगी से बहुत खुश है। आप सोचिए जिसकी हाइट मात्र 3.5 फ़ीट हो और उसका पति इतना अच्छा और फिर बच्चे की खुशी वाकई में यह उनके लिए बहुत ही अच्छी बात है। दोस्तों ये तो भाग्य की बात है की इन की शारीरिक कमजोरी के बावजूद भी ये लोगो में अधिक प्रचलित है और इन की जिंदगी पहले कैसी भी रही हो मगर अभी इन की लाइफ बहुत अच्छी जा रही है,दोस्तों इन की ख़ुशी में सोने में सुहागा जैसी बात इन के खूबसूरत बच्चे को जन्म देना है, सभी सोशल मिडिया के माध्यम से इन को बधाई दे रहे है,और सभी आने वाली जिंदगी की शुभकामनाये भी दे रहे है.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *