Breaking News
Home / बॉलीवुड / किस करने से साफ मना कर देती हैं ये 2 अभिनेत्रियाँ, शायद नही जानते होंगे आप

किस करने से साफ मना कर देती हैं ये 2 अभिनेत्रियाँ, शायद नही जानते होंगे आप

आज के समय में फिल्मों में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन देना आम सी बात है। इस तरह के सीन आज कल फ़िल्म का हिस्सा बन चुके है। यही कारण की आज के दौर के अभिनेता एवम अभिनेत्रियाँ इस तरह के सीन को फिल्माने के लिए आसानी से तैयार रहते हैं क्योंकि उनका यह मानना है कि फ़िल्म के लिए यह आवश्यक है। आज के दौर का दर्शक भी इस तरह के किसिंग सीन्स को पर्दे पर देखना ही पसंद करते हैं, ऐसा माना जाता है कि जिस फ़िल्म में इस तरह के दृश्य नही होते है,वह फ़िल्म अधिक कमाई नही कर पाती और न ही अधिक फेमस हो पाती है।

इसलिए अधिकतर सभी फ़िल्मों में इस तरह के दृश्य देखने को मिल ही जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आज के दौर में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ इंडस्ट्री में हैं जो इस तरह के दृश्य देना पसंद नही करती हैं। आज हम आपको इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसिंग सीन न देने के लिए एकदम सख्त हैं और डायरेक्टर को अपना यह फैसला फ़िल्म के पहले ही सुना देती हैं।

इन अभिनेत्रियों ने अपनी लोकप्रियता अपने अभिनय के दम पर हासिल की है। किसिंग या इंटिमेट सीन न करने के बावजूद भी इनके लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। तो आइए जान लेते हैं इन दो अभिनेत्रियों के बारे में जो किसिंग सीन तक देने से साफ तौर पर इनकार कर देती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री की सबसे अधिक सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। यह मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। इन्होंने फ़िल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में यह सलमान खान के साथ नजर आई थीं। इनकी पहली फ़िल्म सुपरहिट रही थी,इसके बाद यह तरक्की की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा फ़िल्मों में किसिंग सीन के लिए हरगिज राजी नही होती हैं। इसके पीछे का कारण उन्होंने कभी बताया नही।

तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साउथ इंडियन फ़िल्मों की काफी मशहूर अभिनेत्री है। इन्होंने साल 2005 में फ़िल्म चांद सा तेरा चेहरा से अपना डेब्यू किया था। इनकी खूबसूरती और अभिनय के कारण लोग इन्हें बहुत पसंद करते हैं। तमन्ना की सबसे अधिक हिट फिल्म बाहुबली थी। इस फ़िल्म ने इन्हें बहुत अधिक प्रसिद्ध दी बता दें कि तमन्ना कभी भी किसिंग सीन देने के लिए राजी नही होती हैं। तमन्ना भाटिया किसिंग सीन के लिए हमेशा ही मना कर देती हैं।

About Shambhavi Misra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *