Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पार की शर्मिंदगी की सारी हदें, बाप बेटे दोनों के साथ किया रोमांस –

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पार की शर्मिंदगी की सारी हदें, बाप बेटे दोनों के साथ किया रोमांस –

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बाप और बेटी दोनों के साथ काम के साथ प्यार भी किया है.


डिंपल कपाड़िया -धर्मेंद्र -सनी देओल.


बॉलीवुड की एक्टर डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल की साथ में कई फिल्में की है. जैसे ही मंजिल मंजिल, आग का गोला, गुनाह आदि. आप लोगों को बता दें डिंपल कपाड़िया को सनी देओल से काम करने के दौरान प्यार हो गया था. वे दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. जिस समय डिंपल कपाड़िया को सनी देओल से प्यार हुआ था. उस समय डिंपल कपाड़िया का राजेश खन्ना से तलाक हो गया था. उनकी अफेयर के बारे में सभी को पता चल गया. डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ भी काम किया है. डिंपल कपाड़िया ने धर्मेंद्र के साथ 1991 में आई फिल्म दुश्मन देवता में काम किया है.

रानी मुखर्जी-अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन.

रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है जैसे ही बस इतना सा ख्वाब है,बंटी और बबली, कभी अलविदा ना कहना, लागा चुनरी में दाग. इन दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही. इसी के साथ रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन के साथ में भी काम किया है
जैसे कभी खुशी कभी गम, ब्लैक. रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 2005 में रिलीज हुई और यह काफी हिट भी रही.

रीना रॉय- सुनील दत्त – संजय दत्त.

रीना रॉय ने भी फिल्म इंडस्ट्री में बाप और बेटी दोनों की साथ में काम किया है. रीना रॉय अपने दौर की सुपरहिट अभिनेत्री हैं. उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही है. उन लोगों का बहुत प्यार भी मिला. रीना रॉय ने सुनील दत्त के साथ फिल्म मुकाबला, बदले की आग, दर्द का रिश्ता और नागिन मे नजर आ चुकी है. और इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत ही पसंद आई. रीना रॉय ने सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के साथ भी काम किया है. फिल्म रॉकी में यह दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं .

श्रीदेवी –

अक्कीनैनी नागेश्वर – नागार्जुन – बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री श्रीदेवी, उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी. लोग उनकी अदाकारी की प्रशंसा की आज थकते भी नहीं है. श्रीदेवी ने बॉलीवुड के साथ साउथ के फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म प्रेम अभिषेकन मे श्रीदेवी ने अक्कीनैनी के साथ काम किया है. इसके साथ श्रीदेवी अक्कीनेनी के बेटे नागार्जुन की शादी काम करते नजर आ चुकी है. 1992 में रिलीज हुई फिल्म खुदा गवाह में श्री देवी ने साउथ के पॉपुलर सुपरस्टार नागार्जुन के साथ में काम किया है. आपको बता दें यह फिल्म सुपरहिट रही.

माधुरी दीक्षित- विनोद खन्ना -अक्षय खन्ना-

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी करियर में विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ काम किया है. माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ साल 1988 रिलीज हुई फिल्म दयावान मे काम किया था. इस फिल्म का एक गाना बहुत ही पॉपुलर हुआ “आज फिर तुम पर प्यार आया है “. इस फिल्म में इंटिमेट सीन करते नजर आ चुकी है आपको बता दे इस फिल्म के करने के बाद माधुरी दीक्षित कई समय तक सुर्खियों में बने हुए रही. 19 सितंबर 1997 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें मैं माधुरी दीक्षित और अक्षय खन्ना एक साथ नजर आ चुके हैं.इस फिल्म के निर्देशक रीमा राकेश नाथ है.

जयाप्रदा -धर्मेंद्र – सनी देओल.

बॉलीवुड की अभिनेत्री जयाप्रदा, अपनी सुंदरता और सादगी के कारण बहुत ही मशहूर हुई. जयाप्रदा ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है. उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला. जयाप्रदा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान धर्मेंद्र और धर्मेंद्र की बेटे सनी देओल दोनों के साथ में काम किया है. जयाप्रदा ने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि इंसाफ कौन करेगा, कानून की जंग, शेरखान. इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत ही अच्छी लगती थी. इसके साथ जयाप्रदा धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. जैसे 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैं तेरा दुश्मन 1993 में रिलीज हुई फिल्म वीरता ।

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *