एडल्ट स्टार Mia Khalifa होंगी बिग बॉस का हिस्सा ?7 साल पुराने ट्वीट ने बताई सच्चाई

दोस्तों पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा की मानें तो वे भारत में कदम भी नहीं रखना चाहतीं। उन्होंने कुछ साल पहले यह बयान दिया था, जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल, ऐसी चर्चा है कि मिया खलीफा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के ताजा सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। लेकिन ऐसे कयास पहली बार नहीं लगाए जा रहे हैं। इससे पहले 2015 में भी ऐसी ही चर्चा शुरू हुई थी, जिसका मिया खलीफा ने एक ट्वीट कर खंडन कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia Khalifa (@mia_khalifa_big_fan_club)


यह तब की बात है, जब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से रिटायर्मेंट लेने के बाद मिया ने अपने बारे में चौंकाने वाले दावे किए थे। उन्होंने कहा था कि पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने बेहद कम पैसे कमाए हैं। उनका यह दावा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इसके साथ ही बात भी मीडिया में आ गई कि उन्हें सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में लाने की कोशिश की जा रही है। एक रिपोर्ट में तो यह दावा तक कर दिया गया कि कलर्स चैनल ने मिया को शो का हिस्सा बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है और पूर्व पोर्न स्टार खुद भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं। लेकिन जब मिया ने इस पर रिएक्शन दिया तो यह महज कोरी अफवाह साबित हुआ।

मिया ने अपने ट्वीट में लिखा था, “देखिए, मैं कुछ साफ़ करना चाहती हूं। मैं कभी भारत में कदम रखने नहीं जा रही हूं। इसलिए जो यह कह रहा है कि मैंने बिग बॉस में एंट्री लेने में इन्ट्रेस्ट जताया है, उसे निकाल दिया जाना चाहिए।” मिया खलीफा भारत में कदम भले ही नहीं रखना चाहतीं, लेकिन यह बात किसी से छुपी नहीं है कि वे पोर्न एक्ट्रेस के तौर पर उनकी इंडिया में बड़ी फैन फॉलोइंग है।

मिया खलीफा अमेरिका की लेस्बियन मीडिया पर्सनैलिटी हैं। उन्होंने अक्टूबर 2014 में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और महज दो महीने में ही पोर्न हब पर सबसे ज्यादा देखी गईं परफॉर्मर बन गई थीं। मिडिल ईस्ट में मिया खलीफा अपनी करियर चॉइस को लेकर विवादों में घिर गई थीं। खासकर उनके उस एक वीडियो पर जमकर बवाल मचा था, जिसमें उन्होंने हिजाब पहनकर परफॉर्म किया था। जुलाई 2016 में एक इंटरव्यू में मिया ने बताया था कि उन्होंने सिर्फ तीन महीने के लिए पोर्नोग्राफिक फिल्मों में काम किया था। दिलचस्प बात यह है कि पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने के तीन साल बाद 2018 में भी वे पोर्नहब पर सबसे ज्यादा देखी गईं दूसरी पोर्न स्टार साबित हुई थीं। अगस्त 2019 में मिया ने एक बातचीत में बताया था कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से महज 12 हजार डॉलर की कमाई की थी।

Related Posts