सगाई के बाद बेशर्म बन दिव्या अग्रवाल ने पार की सारी हद! कहने के कपड़े पहनकर की जिस्म की नुमाइश

दोस्तों छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने के बाद से ही एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक से फैंस को हैरान कर रही हैं. दिव्या ने अपनी शानदार एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही उनके चाहने वाले दिव्या की दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.दिव्या अग्रवाल अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने फिर से अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. दिव्या को यहां पर ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पेयर की है. उन्होंने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)


अपने लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए दिव्या ने लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है. दिव्या ने गले में पलती से चैन भी कैरी की है. अभिनेत्री ने एक साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर फोटो में उनका अलग और निराला अंदाज देखने को मिल रहा है. इन फोटोज को देखने के बाद यूजर्स उनकी अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं.

 

अब दिव्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं. फैंस भी उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ मिनटों में ही उनके इस वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. दिव्या की इन तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. दिव्या लंबे समय से वरुण सूद को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों के बीच आई दरार के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। अपने ब्रेकअप के नौ महीने बाद दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली, लेकिन यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने दिव्या को ट्रोल करते हुए कहा कि यह सब उन्होंने पैसों के लिए किया है। वरुण सूद से पहले दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को भी डेट किया था।

Related Posts