कपूर खानदान के बाद अब धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल 48 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ‘देव डी’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर सभी के दिल में खास जगह बनाने वाले अभय देओल ने इस बार अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. संकेत दिये गये हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल की शादी और रिश्ते को लेकर पहले भी कई खबरें आ चुकी हैं, लेकिन अभय ने इन खबरों का कोई जवाब नहीं दिया। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी और फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने कहा है कि वह शादी करने जा रहे हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिनेता से उनकी शादी की इच्छा के बारे में पूछा गया। उनसे उस रहस्यमयी महिला के बारे में भी पूछा गया, जिसके साथ वह वर्तमान में डेटिंग कर रहे हैं। अभय ने कहा, मैं शादी कर रहा हूं। हालांकि, उन्होंने बाकी सवाल का जवाब नहीं दिया।

हाल ही में धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की जो खूब वायरल हुईं। फोटो को शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”। तभी से फैंस अभय देओल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खुद धर्मेंद्र के भतीजे अभय ने इस खबर की पुष्टि की है, अब हर कोई उनकी शादी की डेट को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहा है.सितंबर 2021 में अभय ने अपने दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और ये तस्वीरें उनके फैंस को इशारा करती हैं कि वे डेटिंग कर रहे हैं। अभय देओल ने ‘देव डी’ से लेकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तक की बड़ी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई है।

Related Posts