Breaking News
Home / मनोरंजन / Exclusive Indian आइडल 12, से फिर गायब हो गई नेहा कक्कड़, इस खास वजह से ली थी शूटिंग से छुट्टी….

Exclusive Indian आइडल 12, से फिर गायब हो गई नेहा कक्कड़, इस खास वजह से ली थी शूटिंग से छुट्टी….

Indian आइडल 12 जो के सभी की पहली पसंद बना हुआ है इस शो में जज की भूमिका में नेहा कक्कड़ नजर आती हैं. नेहा कक्कड़ ने शो में वापसी की लेकिन एक बार फिर से वही शो से गायब हो गई. दर्शकों के मन में यह सवाल है कि नेहा कक्कड़ नहीं दिखती उनकी जगह पर उनकी बहन सोनू कक्कड़ जजिंग करते हुए नजर आ थी .वैसे जज की कुर्सी पर शो द्वारा जो प्रोमो में दिखाया जा रहा है उसमें हिमेश रेशमिया और अनु मलिक ही दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे में उनके फैंस भी यह सोच कर परेशान है कि नेहा कक्कड़ अचानक से शो से कैसे गायब हो गई हैं.तो आपकी जानकारी के लिए बता दे नेहा कक्कड़ पूरी तरह से स्वस्थ है नेहा ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए क्योंकि शूटिंग से छुट्टी ली है 4 दिन पहले नेहा कक्कड़ के माता-पिता की शादी की सालगिरह के इस खास उत्सव पर सेलिब्रेशन के लिए पूरा कक्कड़ परिवार उत्तराखंड अपनी मां और पापा के पास पहुंच गया  नेहा भी अपने पति रोहनप्रीत संग शामिल हुई थी और इस वजह से वह इंडियन आइडल की शूटिंग का हिस्सा नहीं बन पाई थी.

माँ पापा के लिए माता रानी से की प्रार्थना…
अपने जरूर वीडियोकॉन पर नेहा ने अपने माता-पिता की शादी की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है अपने फैंस के साथ इन तस्वीरों में नेहा ने कैप्शन में लिखा एनिवर्सरी की बहुत-बहुत बधाई आप दोनों को जितना प्यार आप दोनों ने दिया है हमेशा उतना प्यार हम कभी शायद ना दे पाए बस यही प्रार्थना है माता रानी से कि आप दोनों को हमेशा खुश रखे. इस जशन में नेहा के भाई टोनी कककर और उनकी  बहन सोनू क्ककड़ भी शामिल हुए थे.

अगले हफ्ते करेंगी वापसी..
नेहा कक्कड़ अपने बिजी शेड्यूल से ही परिवार के लिए समय निकालती हैं परिवार में शादी के 6 महीने की सालगिरह को पति के साथ सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया था.

अब उन्होंने अपने माता-पिता की शादी के सेलिब्रेशन के लिए भी छुट्टी ली और अपने परिवार के संग समय बिताया लेकिन अब अगले हफ्ते शूटिंग के लिए वह इइंडियन आइडल की टीम के साथ जुड़ जाएंगी फिलहाल के लिए अपने पति के साथ उत्तराखंड के मौसम का आनंद उठा रही हैं.

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *