अजय देवगन की ब‍िट‍िया न्‍यासा ने पहनी डीप नेक ड्रेस, भीड़ में फंसी तो पकड़ा दोस्‍त का हाथ; Video देख गुस्‍सा हुए फैंस

दोस्तों अजय देवगन जहां अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में जगह बना चुके है तो वहीं अब उनकी लाडली बेटी न्यासा देवगन इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके पीछे की वजह बीती रात मुंबई में रखी गई एक क्रिसमस पार्टी है। दरअसल क्रिसमस के दिन न्यासा अपने एक दोस्त की पार्टी में पहुंची थीं लेकिन जब वह पार्टी करके बाहर निकलीं, तो वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने उन पर अपनीं आँखें जमा दीं।

जिसके बाद न्यासा की पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के बीच न्यासा देवगन की एक ऐसी तस्वीर भी है, जो सभी का ध्यान खींच रही है। तस्वीर में न्यासा पिंक रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वे काफी बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही हैं। अपने दोस्त के हाथों में हाथ डाले उनके कदम भी डगमगा रहे हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि न्यासा ने पार्टी में जमकर मस्ती की है और दोस्तों के साथ खूब जाम टकराए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो किसी को भी पता नहीं है लेकिन लोगों को न्यासा का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है और वे लगातार कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि फूल और कांटों से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले अजय देवगन बेहद शर्मिले एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। अगर उनके निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होंने साल 1999 में अभिनेत्री काजोल से शादी रचाई। दोनों के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग हैं। अजय इस समय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वह जल्द ही फिल्म भोला, सर्कस और मैदान में नजर आने वाले हैं।

न्‍यासा के इस वीड‍ियो पर अब कई लोग उनके ड्रेस‍िंग सेंस को लेकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ल‍िखा, ‘लगता है पैरेंट्स ने बहुत ज्‍यादा ही छूट दे दी है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा है, ‘ये देखकर बहुत दुख होता है कि आजकल लड़क‍ियां क्‍या-क्‍या ड्रेस पहन रही हैं.’ एक और यूजर ने ल‍िखा, ‘ये व‍िजय सलगांवकर की बेटी है न?’ यासा देवगन अक्‍सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल‍िंग का श‍िकार होती रही हैं. हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशर के दौरान काजोल ने सोशल मीडिया पर ट्रोल‍िंग पर बात की. काजोल ने कहा, ‘अगर आप ट्रोल हो रहे हो इसका मतलब लोग आपके ऊपर ध्‍यान दे रहे हैं. अगर आप ट्रोल हो रहे हैं, इसका मतलब आप फेमस हो रहे हैं. ये तो ऐसा हो गया कि अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे, इसका मतलब आप फेमस ही नहीं हैं.

Related Posts