अक्षय कुमार ने शादी को बताया ‘मौत का कुआं’, पत्नी ट्विंकल खन्ना संग शेयर किया मजेदार वीडियो

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड का परफेक्ट कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को दो दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं। अब हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नए साल पर परिवार संग सर्कस का लुफ्त उठाते दिखाई दे रहे है। लेकिन वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में शादी को मौत का कुंआ बताया है। अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल एक्टर अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शख्स मौत के कुएं में तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाता नजर आ रहा है। जिसे देख ट्विंकल खन्ना काफी हैरान हो जाती हैं। तभी वह अभिनेता से पूछती हैं कि इसे क्या कहते हैं? जिसके बाद अक्षय अपनी पत्नी को बताते हैं कि यह मौत का कुआं है। एक्टर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘कल मेरी फैमिली को एक अच्छा पुराना सर्कस देखने के लिए मिला। पत्नी ने मुझसे पूछा कि इस सर्कस को क्या कहते हैं ? काश मैं उसे बता पता कि इसे शादी कहते हैं।’ इसके आगे उन्होंने हैश टैग में मौत का कुआं भी लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को अक्षय का यह वीडियो देखकर रोहित शेट्टी की हालिया रिलीज फिल्म ‘सर्कस’ की याद आ गई। ‘शिवराज नाम के यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘सच-सच बताना सर, रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस घटिया निकली इसलिए इसलिए इस सर्कस में गए ना आप।’ यूजर ने लिखा कि ‘अक्की भाई, अगर आपने मैरिज कह दिया होता- तो मौत के कुएं में आपको पता है कौन होता।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘सर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है।’

Related Posts