मिस्ट्री गर्ल संग दिखाई दिए Akshay Kumar के बेटे आरव, फोटो हो रही हैं वायरल

दोस्तों बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। मगर वहीं स्टार कपल के बच्चे फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहते हैं। अक्षय और ट्विंकल के साथ उनके बेटे आरव को बहुत कम ही स्पॉट किया जाता है। अक्षय भी कही बार ये बात बता चुके हैं कि उनके दोनों बच्चों को फिल्मों कोई इंटरेस्ट नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

भले ही आरव भाटिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहते हैं। मगर इस बार वो चर्चा का विषय बन गए है। आरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में स्टारकिड के साथ एक लड़की नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही हर किसी की नजर आरव के साथ दिख रही उस मिस्ट्री गर्ल पर अटक गई हैं। सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर अक्षय के बेटे आरव के साथ तस्वीरों में अक्सर दिखने वाली ये लड़की कौन है और आरव के साथ उसका क्या रिश्ता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)


सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में अक्षय और ट्विंकल के लाडले आरव भाटिया के साथ बेहद ही खूबसूरत लड़की दिखाई दे रही हैं। बता दें कि आरव के साथ नजर आने वाली ये क्यूट और ब्यूटीफुल गर्ल कोई और नहीं बल्कि आरव की कजिन सिस्टर नाओमिका सरन हैं। नाओमिका ट्विंकल की छोटी बहन रिंकी खन्ना और उनके पति समीर सरन की बेटी हैं। आरव 20 साल के हैं और नाओमिका 18 साल की हैं।

मगर नाओमिका और आरव एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में नाओमिका ने अपने कजिन आरव के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें आरव एक इंडिगो शर्ट और एक नेकलेस में नजर आ रहे हैं, वहीं नाओमिका ने एक सफेद ड्रेस और एक लॉकेट पहना पहन रखा था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना और दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की दो बेटिया हैं। बड़ी बेटी का नाम ट्विंकल और छोटी बेटी का नाम रिंकी खन्ना हैं। रिंकी ने भी अपनी पैरेंट्स और बड़ी बहन की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। साल 1999 में आई फिल्म प्यार में कभी कभी’ से रिंकी ने डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘ये है जलवा’, ‘झंकार बीट्स’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Related Posts