Breaking News
Home / बॉलीवुड / भंसाली की Inshallah में अब इस सुपर स्टार के साथ रोमांस करेंगी आलिया

भंसाली की Inshallah में अब इस सुपर स्टार के साथ रोमांस करेंगी आलिया

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. जब संजय ने आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर इस फिल्म का ऐलान किया था तो हर किसी के चेहरे पर खुशी आ गई थी. क्योंकि एक लंबे समय के बाद फिर से संजय और सलमान साथ में काम करने वाले थे. इसी बीच अचानक सलमान इस फिल्म से पीछे हट गए थे. अब फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है.जब सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से अपने हाथ पीछे लिए तो डायरेक्टर ने फट से आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा कर दी थी. अब खबरों की मानें को भंसाली फिर से फिल्म को फ्लोर पर उतारने का मन बना रहे हैं.


स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार भंसाली इंशाल्लाह को फिर से शुरू करने के इच्छुक हैं, लेकिन अब फिर वह एक नई जोड़ी को फिल्म में पेश करने का मन बना रहे हैं. खबर के अनुसार फिल्म में सलमान की जगह सुपरस्टार ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं.इस बार फिल्म में ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट साथ नजर आ सकते हैं. कथित तौर पर फिल्म एक युवा लड़की और अधिक उम्र के लड़के के बीच की प्रेम कहानी पर आधारित होती.

यही कारण है कि निर्देशक फिल्म में सलमान की जगह ऋतिक को लेने का मन बना रहे हैं.वहीं, इससे पहले खबर आई थी कि संजय ऋतिक और दीपिका पादुकोण को इंशाल्लाह के लिए एक साथ चाहते थे. लेकिन उनकी फिल्म के शेड्यूल को देखते हुए, वह नहीं चाहते कि उनकी फिल्म को नुकसान हो. एक सूत्र ने बॉलीवुड बबल को बताया है कि भंसाली अब इंशाल्लाह फिर बनाना चाहते हैं.


वह बैजू बावरा से पहले इंशाल्लाह जैसी फिल्म को माउंट करना चाहते हैं क्योंकि यह अधिक आधुनिक फिल्म है. फिल्म एज गैप वाली होगी इसलिए सलमान और आलिया को फिल्म में कास्ट किया जा रहा था. खबर के अनुसार अब उन्होंने सलमान को बदलने के लिए ऋतिक से बात की है. इतना ही नहीं ऋतिक को यह विचार पसंद आया है.अगर ऋतिक फिल्म को साइन करते हैं तो पहली बार ऋतिक और आलिया साथ काम करेंगे. इससे पहले आलिया के अपोजिट फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट किए जाने की बात सामने आई थी. ऐसे में अब फिल्म में ऋतिक और आलिया के कास्ट की बात लगभग तय मानी जा रही है.

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *