अल्लू अर्जुन की वाइफ ने नेट वाली साड़ी में दिया पोज, फ्लॉन्ट किया बैक, यूजर बोला- ‘पक्का इनका भी तलाक होगा..

दोस्तों अल्लू अर्जुन जहां पर्दे पर एक्टिव रहते हैं वहीं, अल्लू स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो परिवार के साथ-साथ खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी ब्लैक साड़ी में तस्वीर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.अल्लू अर्जुन की वाइफ ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ब्लैक कलर की नेट वाली साड़ी में जबरदस्त पोज दे रही हैं. इसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अल्लू स्नेहा रेड्डी अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अवतार मूवी हीरोइन’. दूसरे ने लिखा, ‘अक्सर आप बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही हो. लेकिन आप इस फोटो में अच्छी नहीं लग रही हैं.’ दूसरे ने बड़ी बात लिखी, ‘ये शर्त है कि ये भी जल्द ही तलाक लेंगे. इसकी वजह जुकालकर का झटका है.’ हालांकि, इस पर उनका कोई रिएक्शन नहीं आता है.स्नेहा भले ही बड़े पर्दे पर नहीं काम करती हैं मगर वो करोड़ों के मालकिन हैं वो भी अपने दम पर. जहां अल्लू अर्जुन फिल्मों से अच्छा खासा पैसा कमाते हैं वहीं, उनकी वाइफ करोड़ों का बिजनेस रन करती हैं. वो एक बिजनेसवुमन हैं.

अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात यूएस में दोस्त की शादी में हुई थी। उन्हें स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। स्नेहा जानती थीं कि अल्लू एक अभिनेता हैं। यहीं पर दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ सालों के रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। पहले दोनों का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। लेकिन कहते हैं ना प्यार के आगे किसी की नहीं चलती।

दोनों की जिद के सामने परिवार को झुकना पड़ा और आखिरकार 26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हुई। तीन महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी की। इनकी ग्रैंड शादी कई टीवी चैनल्स पर दिखाई गई थी। दोनों की जोड़ी की खास बात ये है कि भले ही स्नेहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अल्लू की प्रोफेशनल लाइफ को समझती हैं और उन्हें पूरा सपोर्ट करती हैं। दोनों के दो बच्चे अयान और अरहा हैं।

Related Posts