Breaking News
Home / बॉलीवुड / कृति सेनन की हॉट तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा कमेंट, लोगों ने की जमकर बेइज्जती

कृति सेनन की हॉट तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा कमेंट, लोगों ने की जमकर बेइज्जती

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज से तहलका मचाने वाली कृति ने आज सुबह सुबह ही अपने बोल्ड अवतार से तबाही मचा दी है किसी ने ठीक कहा है कि खूबसूरती की तारीफ की जानी चाहिए। शायद इसी को देखते हुए बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में कृति सैनन की एक तस्‍वीर पर कॉमेंट किया। अब इस पर मजेदार मीम्‍स वायरल होने लगे हैं।


कृति ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो गॉरजस तस्‍वीरें शेयर कीं। इन्‍हें देखकर फैंस उनकी प्रशंसा करने लगे मगर फोटो पर सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कॉमेंट ने हर किसी का ध्‍यान खींचा।कृति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद हॉट नज़र आ रही हैं. कृति की इन तस्वीरों पर जहां एक तरफ लोग प्यार बरसा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग अमिताभ बच्चन को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘अमिताभ बच्चन के कमेंट का इंतज़ार है’ तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अमिताभ सर एक बार और’. यही नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘यहां बस अमिताभ बच्चन का कमेंट पढ़ने आया हूँ’. ऐसे ही ढेरों कमेंट्स कृति के इस पोस्ट पर आए हैं.


कृति ने इससे पहले अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थीं और ये फोटो बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को भी इतनी पसंद आई कि इसपर कमेंट करने से रोक नहीं पाए. अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘वाह’. बस इसके बाद से ही बिग बी का कमेंट चर्चा में आ गया
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ अब मिस्‍ट्री थ्रिलर ‘चेहरे’, अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’, Mayday, ‘आंखें 2’, ‘झुंड’ जैसे इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगे। वहीं, कृति अब ‘मिमी’, ‘भेड़िया’, ‘बच्‍चन पांडे’, ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत’ जैसी फिल्‍मों में दिखेंगी।

SORCE

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *