Breaking News
Home / बॉलीवुड / Throwback: अंकिता लोखंडे या रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि इनसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत को ‘सच्चा प्यार’

Throwback: अंकिता लोखंडे या रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि इनसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत को ‘सच्चा प्यार’

दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप रहे,उनका नाम फिल्‍म इंडस्‍ट्री की कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा,इनमें कृति सैनन, अंकिता लोखंडे, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती जैसे नाम शामिल हैं,हालांकि उनका ‘सच्‍चा प्‍यार’ कोई और ही था. सुशांत 2019 में एक इवेंट में स्‍पीकर के तौर पर पहुंचे थे,यहां उन्‍होंने अपने सच्‍चे प्‍यार का खुलासा किया था जो कि उन्‍हें चौथी क्‍लास में हुआ था,उन्‍होंने बताया था कि उनका पहला प्‍यार उनकी क्‍लास टीचर थीं.

सुशांत ने मजाक-मजाक में बताया था कि उन्‍होंने टीचर को अप्रोच नहीं किया क्‍योंकि उन्‍हें एग्‍जाम पास करना था, हालांकि, 5 साल बाद उन्‍हें पहला प्रपोजल मिला जब वह 9वीं क्‍लास में थे,ऐक्‍टर ने बताया था कि उन्‍होंने जिंदगी में किसी को भी ‘आइ लव यू’ नहीं बोला,अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए सुशांत ने अपनी पहली डेट का भी जिक्र किया था,ऐक्‍टर ने कहा, ‘मैं इंजिनियरिंग स्‍टूडेंट्स को पढ़ाता था और उन पैसों से मैंने एक बाइक खरीदी थी,इसके बाद मैं अपनी पहली डेट पर पराठे खाने मुरथल गया था.

आने वाले 14 जून को सुशांत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी है,पिछले साल मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में वह मृत अवस्‍था में पाए गए थे,सुशांत की अचानक मौत से हर कोई हैरान हो गया था,फिलहाल, इस मामले की जांच चल रही है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका था,जिससे आज भी लोग उबर नहीं पाए हैं,अभिनेता की जिंदगी पर फिल्म बनाई जा रही है,जिसका नाम ‘न्याय: द जस्टिस’ है,लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है,

सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के ऊपर बन रही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी,याचिका में अभिनेता के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम अथवा इससे मिलते जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया गया था,अब इस पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से बृहस्पतिवार को इनकार कर दिया,अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की उस याचिका पर फैसला सुनाया गया,जिसमें उन्होंने सुशांत की लाइफ पर बनने वाली चार फिल्मों के निर्माण और रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी,इन फिल्मों में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म शामिल है,सुबह 10:30 बजे जस्टिस संजीव नरूला की बेंच ने इस पर फैसला सुनाया.

2 जून को, दिल्ली हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद केके सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और निर्माताओं और निर्देशक से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती,तब तक फिल्म को रिलीज न करें,इस बारे में न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने कहा था कि अदालत 11 जून से पहले फैसला सुनाएगी,लेकिन अगर वह ऐसा करने में असमर्थ है, तो फिल्म की रिलीज रोक दी जाएगी.

फिल्म निर्माताओं की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल ने कहा कि फिल्म का हर स्तर पर प्रचार किया गया है और वह इसे वापस लेने के संबंध में कोई आश्वासन नहीं दे पाएंगे,फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज डेट 11 जून है,कोर्ट का फैसला आने के बाद फिल्म रिलीज की जा सकती है.

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है,फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे,जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी,तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे.

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *