Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉयफ्रेंड मिलिंद संग ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर कब कर रही शादी? एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉयफ्रेंड मिलिंद संग ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर कब कर रही शादी? एक्ट्रेस ने कही ये बात

बालिका वधू’ फेम अविका गौर ने रिलेशनशिप पर की खुलकर बात, अविका ने कहा मिलिंद ने मुझे पर्सनली और मेंटली सपोर्ट किया! टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ बालिका वधू’ में आनंदी का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को आज कौन नहीं जानता! अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है यही नहीं वह अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी के बारे में सब बातें शेयर भी करती है! अविका गौर और मिलिंद चंदवानी ने पिछले साल नवंबर में ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सार्वजनिक किया था! बालिका वधू फेम अविका गौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है!


अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक करने के बाद से ही दोनों अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से भी कतरा नहीं रहे हैं! अपने इंटरव्यू में अविका ने बताया की अपने माता-पिता की रजामंदी के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को मिलिंद के साथ अधिकारिक बनाया! अविका ने साफ कहा की हमेशा खुला रखने का विचार उन्होंने अपने माता-पिता से सीखा था!

अपने माता-पिता के बारे में बताते हुए अविका ने कहा की वह हमेशा ओपन रहे हैं मेरे माता-पिता मेरे लिए सबसे अच्छे दोस्त हैं मैं उनके साथ अपनी जिंदगी की हर पर्सनल बात शेयर करती हूं! पिंकविला के साथ अपने इंटरव्यू में अविका ने कहा इसी बात से मुझे डर लगा की अगर मैं उनके साथ हर चीज शेयर कर सकती हूं तो फिर इसे किस लिए छुपा रही हूं,

अगर वे जानते हैं तो मेरी नजर में पूरी दुनिया जानती है! इसके अलावा ‘ ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस ने ये भी साझा किया की कैसे मिलिंद ने उन्हें पर्सनली और मेंटली तौर पर सपोर्ट किया! मिलिंद के बारे में यह बात कहते हुए अविका को कोई झिझक नहीं थी! अविका ने यह भी कहा कि उन्हें लेकर वह काफी आश्वस्त है और वो अपने जीवन में एक ऐसा व्यक्ति चाहती हूं जिस पर उनको गर्व हो! अविका ने कहा इसलिए हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं और मैं उन्हें अपने भविष्य में साथ देखना चाहती हूं!

अपने रिश्ते को लेकर अविका ने कहा की मुझे बहुत गर्व है मेरी दिल की गहराई में, मुझे पता है की यही है! फिर इसके बारे में बात करने या या इसके बारे में साझा करने से पहले कोई संदेह नहीं था कोई झिझक नहीं थी! क्योंकि एक बात पक्की है जब कोई व्यक्ति खुश होता है तो हर कोई उसे देखता है,

आपके जीवन में हर कोई उस खुशी, उस बदलाव को महसूस करेगा! मेरे साथ यह बदलाव तब हुआ जब मिलिंद ने मेरे लाइफ में एंट्री ली! उस वक्त हम इस बारे में आश्वस्त थे! हमने सोचा की इसे दुनिया के साथ साझा करना ठीक है! बता दें की अविका गौर और मिलिंद चंदवानी ने पहले बताया था, की हम दोनों को अभी शादी करने की कोई जल्दी नहीं है!

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *