देबिना के लिए दूसरी बार माँ बनना था मुश्किलों से भरा , एक्ट्रेस ने OT से शेयर C – SECTION डिलीवरी का विडियो

दोस्तों टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी हाल में दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस पहले बच्चे के जन्म के तुरंत बाद दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवादों में रही थीं. देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक ही साल में दो बच्चों के पेरेंट बन गए हैं. 11 नवंबर को देबीना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था. देबिना की दूसरी बेबी का जन्म सी-सेक्शन डिलीवरी के लिए जरिए किया गया था. अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी डिलीवरी का वीडियो शेयर किया था.

देबिना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, प्रेग्नेंसी फोटोशूट से लेकर बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी खुशियां बांटी हैं. फिलहाल, देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सी सेक्शन डिलीवरी का एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस के लिए बेटी को जन्म देना काफी मुश्किल भरा रहा है. देबिना ने हॉस्पिटल से अपनी डिलीवरी का नजारा फैंस के साथ शेयर किया.देबिना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, प्रेग्नेंसी फोटोशूट से लेकर बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी खुशियां बांटी हैं. फिलहाल, देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सी सेक्शन डिलीवरी का एक वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस के लिए बेटी को जन्म देना काफी मुश्किल भरा रहा. देबिना ने हॉस्पिटल से अपनी डिलीवरी का नजारा फैंस के साथ शेयर किया था.

डिलीवरी के बाद देबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में गुरमीत चौधरी देबीना डिलीवरी से टेंशन में नजर आ रहे हैं. एक तरफ दूसरी बार पेरेंट बनने को लेकर एक्साइटेड हैं तो दूसरी ओर परेशान भी हैं. पहले तो एक्ट्रेस के सारे चेकअप होते हैं. फिर देबिना को अंदर भेज दिया जाता है. एक वीडियो में हॉस्पिटल के अंदर का नजारा भी दिखाया है. वीडियो में गुरमीत ने ऑपरेशन रूम के अंदर खड़े होकर फैंस को दिखाया कि देबीना की डिलीवरी कैसे हुई थी.दूसरी बेटी को दुनिया में आते देख डैडी गुरमीत काफी खुश नजर आ रहे थे. वो वाइफ देबिना का हौसला भी बढ़ाते दिखते थे. वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस टीवी के सुपरहॉट कपल को ढेरों बधाई दे रहे थे

Related Posts