Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटे आर्यमन के बर्थडे पर बॉबी देओल ने पोस्ट की फोटो तो फैंस बोले- यंग धर्मेंद्र की तरह दिखते हैं…

बेटे आर्यमन के बर्थडे पर बॉबी देओल ने पोस्ट की फोटो तो फैंस बोले- यंग धर्मेंद्र की तरह दिखते हैं…

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार का अपना अलग ही रुतबा है.इस खानदान की तीसरी पीढ़ी के तौर पर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्मों में कुछ साल पहले ही एंट्री ले चुके हैं और सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल भी आने को तैयार हैं.देओल परिवार के फैन्स अभी तक सनी देओल के बेटों को देख चुके हैं.लेकिन आज बॉबी देओल के बेटे की झलक भी उनको देखने को मिल गई है. बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल आज 20 साल के हो गए हैं.इस मौके पर पिता बॉबी देओल ने उनकी तस्वीर शेयर की है.आर्यमान देओल की तस्वीर को देखकर लोगों को जवानी के धर्मेंद्र याद आ गए हैं.

 

बॉबी ने अपने बेटे आर्यमन संग कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कर उसे जन्मदिन की बधाई दी है.बॉबी ने आर्यमन को अपना एंजल बताया है.इस खूबसूरत पोस्ट पर सेलेब्स ने भी आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दी है.बॉबी के इस पोस्ट पर चंकी पांडे, दर्शन कुमार,अंकुर भाट‍िया,सच‍िन श्रॉफ,ट्व‍िंकल खन्ना,साकिब सलीम सहित फैंस ने आर्यमन को बर्थडे विश किया है.ट्व‍िंकल ने बॉबी के बेटे को ‘Stunner’ कहा तो सच‍िन ने भी उन्हें ‘सुपरस्टार’ बताया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आर्यमान की तसवीर देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके लुक की तुलना दादाजी धर्मेंद्र से तो किसी ने टॉम क्रूज की. वहीं लगातार फैंस आर्यमान के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं.आर्यमान के लुक्स की तुलना कई लोगों ने धर्मेंद्र से की है वहीं कुछ लोग उन्हें लिटिल टॉम क्रूज भी बोल रहे हैं.आर्यमान न्यूयॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं.बीते साल लॉकडाउन लगने से पहले ही वह भारत आ गए थे.

 

वहीं एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि उनका बेटा फिलहाल सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही फोकस कर रहा है.उन्होंने कहा था कि मैं खुशनसीब हूं कि वह लॉकडाउन से पहले भारत वापस आ गया. घर पर हम बिजी रहने के लिए गेम्स खेलते हैं और अपने जिम में वर्कआउट करते हैं.वहीं भविष्य में उन्हें इस बात पर यकीन है कि वह एक्टर बनना चाहेगा.वहीं सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं.

 

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *