Breaking News
Home / बॉलीवुड / भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल

भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों अनूप जलोटा अक्सर अपने दिलफेंक अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहते है,इसी के चलते एक बार फिर वो सुर्खियों में आगये है । दरअसल भजन सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों जसलीन मथारू के साथ अपनी आनेवाली मूवी ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ को लेकरआजकल सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में जसलीन ने अपनी इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया था जो की सभी को काफी पसंद आया।

अब हाल ही में आज अनूप और जसलीन का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनूप जी अपनी स्टूडेंट के लिए रोमांटिक गाना गाते नज़र आ रहे हैं,जो की सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । अनूप जलोटा और जसलीन लोगो की नज़रो में उस समय आये जब उन्होंने सबसे बड़े रियल्टी शो ‘बिग बॉस 12’ में एंट्री की.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने जोड़ी के रूप में एंट्री की थी,जिसको देखकर सभी हिआँ थे। जसलीन ने अनुप को अपना बॉयफ्रेंड बताया था जिसके चलते भजन सम्राट को काफी नकारात्मकताओं का भी सामना करना पड़ा। बाद में शो से बाहर आने के उपरांत अनूप ने मीडिया से था कि जसलीन केवल उनकी स्टूडेंट हैं और उनके रिश्ते बेहद पवित्र हैं।

अब जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें अनूप मूवी ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ से अपने सॉन्ग ‘दिन मेरे बदल गए’ को गाते नज़र आ रहे है। इस वीडियो में वो अनूप जसलीन के पास बैठकर उन्हें अपने इस सुन्दर गीत से एम्प्रेस करते दिखाई दे रहे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जसलीं ने अनूप को भी टैग किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें कि अनूप जलोट और जसलीन मथारू पिछले बहुत समय से अपनी मूवी ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में अनूप एक शादीशुदा व्यक्ति के रोल में दिखाई दे रहे है और जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आईं। मूवी के टीजर ने इंटरनेट पर काफी सुर्खियां भी बटोर चुके है।

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *