संजय दत्त की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोज देख सर्दी में छूट पाएंगे पसीने

दोस्तों बॉलीवुड के हिट एंड फिट एक्टर संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। संजय उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि संजय की लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। मान्यता ने आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। इसी बीच मान्यता की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर में वो सर्दी में भी कहर ढाती​ दिख रही हैं.

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में मान्यता ने फिर से अपनी बोल्डनेस से फैंस के क्रेजी कर दिया है। मान्यता ने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए बालों को ओपन कर रखा है। साथ ही उनका सिंपल मेकअप काफी अच्छा दिख रहा है। संजय दत्त ने मान्यता से 2008 में शादी रचाई थी। शादी के बाद मान्यता ने अपना नाम दिलनाज़ शेख से बदल के मान्यता दत्त कर लिया था। बात करें मान्यता के वर्कफ्रंट की तो बॉलीवुड में उन्हें सारा खान के नाम से जाता था। वह ‘लवर्स लाइक अस’ नामक एक सी ग्रेड मूवी में भी नजर आ चुकी हैl इसके अलावा उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म “गंगाजल” में भी एक आइटम नंबर किया था

मान्यता दत्त की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। अब तक इस फोटो को काफी बार देखा जा चुका है। लगातार इसके व्यूज भी बढ़ते जा रहे हैं। फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘उम्र बढ़ने के साथ आप और भी खूबसूरत होती जा रही हैं।’ एक लिखता है, ‘संजय दत्त काफी लकी हैं।’ एक ने पूछा, ‘खूबसूरत दिखने के लिए आप क्या करती हैं।’ वहीं इस पर फैंस हार्ट, फायर और लव जैसे स्माइली बनाकर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं।

Related Posts