बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी ये 10 अफवाहें जिन्होंने सारी हदें पार कर दी

इस दुनिया में अगर एक कान से दूसरे कान तक कोई बात पहुंचती है तो उसके मतलब बदल चुके होते हैं. बहुत सी अफवाहें सच्ची होती हैं तो कई अफवाहें झूठी होती हैं. कई बार को झूठी अफवाहों के कारण लोगों के बीच गलतफहमियां भी हो जाती है. कोई फिल्मी सितारा हो या आम आदमी हर किसी के बारे में कोई ना कोई अफवाहें होंगी ही जिसमें से कुछ को तो आज भी लोग सच ही मानते हैं. अगर आपको नहीं पता है कि Bollywood Celebs 10 Rumors हैं और बहुत ज्यादा हैं तो उनके बारे में क्लियर बात पता चल जाना बहुत जरूरी होता है और आज हम आपकी ये दुविधा खत्म करेंगे.

बॉलीवुड सितारों के अफवाह | Bollywood Celebs 10 Rumors

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर बहुत जरूरी अफवाहें आए दिन उड़ती रहती हैं. अब ये अफवाहें प्रेम को लेकर हो, लेट नाइट पार्टी को लेकर हो या फिर किसी और वजह से हो. अगर लोग चाय-कॉफी पीने के लिए 5 मिनट भी समय निकाल रहे हैं इसका मतलब आप गलत जगह अपनी एनर्जी किसी ना किसी अफवाह को पैदा करने में लगा रहे हैं. तो चलिए आपको Bollywood Celebs 10 Rumors के बारे में डिटेल्स में बताते हैं.

1. अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन नहीं हैं बल्कि उनके पिता जवाहर लाल नेहरू हैं.

2. आराध्या के माता-पिता अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय हैं.

3. आलिया भट्ट की मां पूजा भट्ट हैं.

4. अबराम, शाहरुख खान का नहीं बल्कि आर्यन खान के बेटे हैं.

5. सलमान खान वर्जिन हैं, ये अफवाह हमेशा रहता है.

6. ऋषि कपूर की पहली पसंद नीतू कपूर नहीं डिंपल कपाड़िया लेकिन राज कपूर ने ये बात ऐसा कहकर टाल दिया कि डिंपल और ऋसि का रिश्ता भाई-बहन का है.

7. सोनाक्षी सिन्हा पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी नहीं बल्कि एक्ट्रेस रीना रॉय और शत्रुघ्न की बेटी है.

8. सलमान खान नपुंसक हैं जो कुछ नहीं कर सकता है. 

9. आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर टैलेंटेड सिंगर हैं.

10. जिया खान, आमिर खान की बेटी या बहन थीं, दोनों का रिश्ता काफी गहरा है.

आपको बता दें, लोग Bollywood Celebs की हर बात पर लोगों का ध्यान रहता है. कुछ अफवाहों का खंडन उन सितारों ने किया है तो कुछ दबते-दबते बिल्कुल दब गई. अगर आपको भी बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में अजीबोगरीब अफवाह है तो इन्हें आपको या तो क्लियर करना चाहिए या फिर उन्हें पूरी करनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.