तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे की एक ‘दहाड़’ से कांपता है बॉलीवुड, सीधा करता है इंसाफ, वो भी ताबड़तोड़

दोस्तों इन दिनों सेलिब्रिटी के बचपन की फोटोज काफी सामने आ रही है. ऐस फोटो जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा लगता है. इसी बीच एक बड़े सितारें की बचपन की फोटो सामने आई है. अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे ने खूब नाम कमाया है.

वायरल हो रही इस बच्चे की तस्वीर को अगर आप नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम आपको कुछ हिंट भी दे देते हैं. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे की कई फिल्में ऐसी हैं जिनके डायलॉग बड़े बुजुर्ग तो क्या बच्चों की जुबां पर भी रट जाते हैं. अपने दौर में बॉलीवुड का सुपरस्टार रह चुके हैं. साल 2001 में आई इस क्यूट बच्चे की एक फिल्म ने तो गदर मचा दिया था. उनकी इस फिल्म ने उस दौर में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

तस्वीर में नजर आ रहे इश बच्चे को आप शायद अब तक पहचान ही गए होंगे, फोटो में नजर आ रहा ये सुपर क्यूट कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल हैं, जिनकी साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ ने गदर मचा दिया था. इस फिल्म में ऐसी कई चीजें थी जो इसे सफल बनाने के लिए काफी थी. फिर भी फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष था इसके डायलॉग. इसके डायलॉग ने इंडिया ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोगों को भी दिल जीत लिया था. सनी देओल के बचपन की फोटो धर्मेंद्र ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सनी को पहचानना वाकई मुश्किल हो रहा है.

सनी देओल की ये क्यूट फोटो धर्मेंद्र ही नहीं सनी देओल ने भी फैंस के साथ शेयर की थी, इस एक फोटो में वह रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन से राखी बंधवा रहे हैं. एक्टर की ये फोटो सामने आते ही वायरल हो गई थी. सनी देओल की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. जल्द उनकी ब्लॉबस्टर फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट आने वाला है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर काम हो रहा है.

Related Posts