समाज की पुरानी सोच को तोड़ इस बेटी ने कराई अपनी मां की दूसरी शादी, इमोशनल कर देगी ये कहानी

दोस्तों सोशल मीडिया पर इन दिनों अपनी मां की शादी कराने वाली लड़की की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि देब आरती रिया चक्रवर्ती ने 50 साल की उम्र में अपनी मां की फिर से शादी कराई है। उनकी कहानी लोगों का ध्यान खींच रही है और वे मां-बेटी के इस कदम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उस लड़की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी मां की दूसरी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। इन तस्वीरों में उनकी मां को दुल्हन की तरह सजे हुए देखा जा सकता है जबकि उनकी बेटी उन्हें गले लगाती हुई कैमरे के लिए पोज दे रही है। इसे शेयर करते हुए देब ने बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा पलों में से एक था।


इंस्टाग्राम यूजर ने अपनी मां की शादी से कई तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “कुछ ऐसा साझा कर रही हूं जो मेरे दिल के काफी-काफी करीब है। मेरी मां- मैं कभी इतनी शानदार, बोल्ड और कॉन्फिडेंट महिला अपनी जिंदगी में नहीं देखी। आप मुझे हर दिन प्रेरित करती हैं। आज मैं जो भी हूं, केवल आपकी वजह से हूं। आप एक अद्भुत महिला हैं और मैं आपके लिए केवल प्यार और खुशी की कामना करती हूं। मैं आपकी अच्छी जिंदगी के लिए दुआएं मांगती हूं और आप केवल बेस्ट की हकदार हैं। आप सबसे खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। आपकी ब्राइड्समेड बनकर अच्छा लगा। आई लव यू।


इसके बाद उन्होंने एक इंस्टा रील भी शेयर की है जिसमें उन्होंने शादी और उससे जुड़ी रस्मों की झलक लोगों को दिखाई। अपनी मां के इस बड़े दिन पर वह काफी खुश लग रही थीं। उनके पोस्ट को भी लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है और यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग उनके इस कदम को सराह रहे हैं और उनकी मां को बधाई दे रहे हैं। उन्होंने मार्च में अपनी मां की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं जो अब वायरल हो रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि वह केवल 2 साल की थी जब उनके पिता की मौत हो गई। उसके बाद उनकी मां ने अकेले उनकी परवरिश की। फिर लॉकडाउन में जब उन्हें काफी अकेले महसूस हुआ तो उन्होंने सिंगिंग क्लब जॉइन किया जहां उनकी मुलाकात उनके होने वाले पति से हुई थी।

Related Posts