Breaking News
Home / बॉलीवुड / Choti Sardarni स्टार Ankit Gera ने Rashi Puri संग चोरी-छिपे लिए सात फेरे, सामने आई शादी की तस्वीर

Choti Sardarni स्टार Ankit Gera ने Rashi Puri संग चोरी-छिपे लिए सात फेरे, सामने आई शादी की तस्वीर

बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन शो तक में इन दिनों सीक्रेट वेडिंग का दौर सा छाया हुआ है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की शादी भी गुपचुप ही हुई है. ओर अब इसी तरह टीवी एक्टर अंकित गेरा ने भी गुपचुप शादी कर ली है. मन की आवाज़ प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के, छोटी सरदारनी और जैसे शोज में नजर आ चुके टीवी एक्टर अंकित गेरा ने भी इसी ढंग से सीक्रेट शादी कर ली है. अंकित गेरा ने राशि पुरी को अपना जीवन साथी बना लिया है.अंकित गेरा की शादीउनके घर चंडीगढ़ में हुई. जहां सिर्फ चुनिंदा लोग मौजूद रहे. शादी के बाद अंकित गेरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक मीडिया प्रेस में इंटरव्यू के दौरान अंकित ने बताया कि उन्होंने अरेंज्ड मैरिज की है. अंकित ने कहा- हम लोग फैमिली फ्रेंड्स हैं. हमारे पैरेंट्स हमारे लिए अच्छे पार्टनर की तलाश कर रहे थे. तभी उनके दिमाग में आया कि हमें आपस में शादी को लेकर बात करनी चाहिए. हमने अप्रैल में बात करनी शुरू की. धीरे धीरे हम एक दूजे को पसंद करने लगे. राशि शादी से तीन हफ्ते पहले मुझसे मिलने इंडिया आई थी. हालांकि ये कम समय था. लेकिन हम एक-दूसरे को बखूबी समझे और हमने शादी का फैसला किया. शादी के बाद अब अंकित मुम्बई नही लौटना चाहते है.क्योंकि अंकित गेरा अपने पिता के बिजनेस में हाथ बढ़ा रहे है.

एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा था कि अंकित गेरा नागिन अदाकारा अदा खान को डेट कर रहे हैं. परन्तु कुछ समय बाद ही अंकित गेरा और अदा खान के ब्रेकअप की खबर सामने आ गई. कुछ समय पहले ही अंकित गेरा ने सीरियल छोटी सरदारनी में एक केमियो रोल प्ले किया था. इस दौरान खुलासा हुआ था कि अंकित गेरा मुंबई छोड़ चुके हैं. अब अंकित गेरा अपने फैमिली बिजनेस और अपनी फैमिली पर ही ध्यान देंगे।

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *