बिना हिजाब के दिखी क्रिकेटर इरफ़ान पठान की पत्नी -लोग हुवे इनके हुस्न के दीवाने

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के बेहद पॉपुलर और लोकप्रिय क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने बेहतरीन फिर प्रदर्शन से क्रिकेट की दुनिया में बेशुमार नाम और शोहरत कमाया है और हमेशा से ही इरफान पठान का गेम प्ले लाजवाब रहा है. इरफान पठान ने अपनी बल्लेबाजी और धुआंधार गेंदबाजी से विरोधी टीम के कई बार छक्के छुड़ाए हैं और भारतीय क्रिकेट टीम को ऊंचाइयों पर ले जाने में अपना अहम योगदान दिया है.इरफान पठान के खेलने का अंदाज लोगों के दिलों दिमाग में आज भी बसा हुआ है और आज भले ही इरफान पठान क्रिकेट से दूर है परंतु उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है.

इरफान पठान का क्रिकेट करियर बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है और इन्होंने अपने करियर में 29 से भी ज्यादा टेस्ट मैच, 120 एक दिवसीय मैच और तकरीबन 24 टी-20 मैच में अपने हुनर का प्रदर्शन करके क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और इरफान पठान की लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में देखने को मिलती है. वही इरफान पठान सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और वह अक्सर अपनी और अपनी फैमिली लाइफ की खूबसूरत झलकियां अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.क्रिकेटर इरफान पठान जितने स्टाइलिश और हैंडसम नजर आते हैं उतने ही खूबसूरत उनकी पत्नी शफा बेग भी है हालांकि शफा बेग हमेशा अपना चेहरा हिजाब से ढक कर रखती हैं और इस वजह से इरफान पठान की पत्नी शफा बेग का चेहरा बहुत कम ही लोगों ने अभी तक देखा है.

हालांकि इरफान पठान के फैंस उनकी पत्नी शफा बेग के चेहरे का दीदार करना चाहते हैं और कई लोगों का कहना है कि इरफान पठान की पत्नी दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती और आज के अपने इस पोस्ट में हम आपको हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने वाली इरफान पठान की पत्नी शफा बेग के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं,इरफान पठान ने 4 फरवरी 2016 को शफा बेग के साथ निकाह किया था और आपको बता दें शफा बेग इंडियन नहीं बल्कि सऊदी अरब की नागरिक है और इन्होंने सऊदी अरब में मॉडल के रूप में काम भी किया है. शफा बेग सऊदी अरब की फेमस मॉडल रह चुकी है और इन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में बेशुमार नाम और शोहरत कमाया है.

हालांकि इरफान पठान की पत्नी को ग्लैमर और लाईमलाईट में रहना पसंद नहीं है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी इरफान पठान जब भी अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करते हैं तो उन तस्वीरों में शफा बेग हिजाब में ही नजर आती है और ऐसे में शफा बेग का चेहरा देखने को नहीं मिलता.हालांकि सोशल मीडिया पर इन दिनों इरफान पठान की पत्नी शफा बेग की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों की सबसे खास बात यह है कि इसमें शफा बेग बिना हिजाब की नजर आ रही है और शफा बेग की खूबसूरती देखकर फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं. क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें इरफान और उनकी पत्नी शफा बेग एक साथ नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में इरफान पठान की पत्नी शफा बेग का चेहरा भी नजर आ रहा है.यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और वही शफा बेग की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है

 

Related Posts