क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, पैर में गंभीर चोट, शरीर पर कई जगह जख्म

दोस्तों क्रिकेट की दुनिया के लिए शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुरी खबर आई। भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है। वह बुरी तरह चोटिल हैं। खबरों की मानें तो उनके पैर में गभीर चोट है और उन्हें देहरादून मैक्स में भर्ती कराया था। अब उन्हें दिल्ली ले आया जा रहा है। कार का एक्सीडेंट कितना भयानक था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि डिवाइडर के परखच्चे उड़ गए। खबरों की मानें तो पंत के पैरों में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा वायरल तस्वीर में आप देख सके हैं कि उनकी पीठ में भी काफी चोट है।

खबरों की मानें तो पंत दिल्ली से घर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। हालांकि, इसके पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है। वायरल तस्वीर में पंंत बेड पर लेटे दिख रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके सिर में भी चोट है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भयानक हादसे के बाद कार में आग लग गई थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार बुरी तरह जल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत अपनी मां को सरप्राइज देने घर जा रहे थे और न्यू ईयर पर उनका परिवार संग घूमने का भी प्लान था। इसीलिए वह देर रात दिल्ली से रुड़की की तरफ अपनी गाड़ी में अकेले निकले थे। पंत के साथ उनका ड्राइवर भी नहीं था और इस दौरान अचानक झपकी आई, जिसकी वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया। स्थानीय पुलिस के मुताबिक पंत की स्थिति अब ठीक है, वह बात करने की स्थिति में हैं और खतरे से बाहर हैं। पंत की चोट को देखते हुए कहा जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में लंबा समय लग सकता है। वह कितने समय बात भारतीय टीम में वापसी करेंगे इसकी तस्वीर तो अस्पताल में उनके इलाज के बाद ही साफ हो पाएगी।

डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है। वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया। हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को अल सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई।

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आनन-फानन में क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

Related Posts