Breaking News
Home / समाचार / Rajasthan,Rajsamand राजसमंद में हुआ चमत्कार, जिसे मिर्त मानकर अंतिम संस्कार किया  वह हफ्ते भर बाद जीवित घर लौटा भोजक्के रह गए लोग…..

Rajasthan,Rajsamand राजसमंद में हुआ चमत्कार, जिसे मिर्त मानकर अंतिम संस्कार किया  वह हफ्ते भर बाद जीवित घर लौटा भोजक्के रह गए लोग…..

आपको बता दें यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर के राजसमंद जिले में एक परिवार का है.27 मई जयपुर राजस्थान के राजसमंद से खबर मिली एक परिवार में अपने परिवारिक सदस्य के रूप में पहचान करते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया.लेकिन वही व्यक्ति 1 हफ्ते के बाद घर वापस लौट आया. और सभी गांव वासियो को हैरानी में डाल दिया.वहीं अब खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सिंग स्टाफ की गलत  कार्रवाई के कारण ऐसा हुआ.पुलिस के अनुसार यह घटना राजसमंद के कांकरोली जिले की है.

पुलिस की जांच के दौरान बताया जा रहा है शराब का आदी ओंकार लाल आयु 40 वर्ष 11 मई को बिना परिवार को बताएं उदयपुर चला गया और वहां उसके लीवर में कुछ परेशानी होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.उन्होंने बताया कि उसी दिन मोही इलाके के गोवर्धन प्रजापत को भी तबीयत खराब होने के कारण  कोई तकलीफ हुई थी जिसको 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था कि उपचार के दौरान ही मौत हो गई.उसका शव मुर्दाघर में रख दिया गया कांकरोली के थाना प्रभारी योगेंद्र व्यास ने पीटीआई को बताया. हमेंअस्पताल के स्टाफ से एक पत्र मिला कि एक शव मुर्दा घर में तीन से है और कोई वारिस सामने नहीं आया है उन्होंने बताया कि हमने शव की पहचान के लिए फोटो भी जारी किया.

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *