क्या Salman Khan ने फोड़ी थी सोमी अली के सिर पर बोतल? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

दोस्तों पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ अपने खराब रिश्ते को लेकर बात की है। सोमी अकसर सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वह सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाती हैं और हमेशा बाद में अपने पोस्ट को डिलीट कर देती हैं।

एक बार फिर सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जो है,आपको सामने आने में और सलमान खान के साथ जो कुछ भी हुआ उसके बारे में बात करने में इतना समय क्यों लगा? इस पोस्ट में सोमी अली ने लिखा,ये कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं है,90 के दशक की शुरुआत से लेकर 1999 तक किसी भी टैबलॉयड या फिल्मी पत्रिका को खंगालें और आप सलमान द्वारा सोमी के शारीरिक शोषण के बारे में लेख पढ़ेंगे।इसका कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,यह वास्तव में मुझे पता है कि क्यों हर कोई इसे ऐसा सोच रहा होगा कि 90 के दशक में कभी इस बारे में क्यों नहीं कहा गया।

एक खबर थी कि सलमान खान ने सोमी अली के सिर पर बोतल फोड़ी थी। इसमें कितनी सच्चाई है, इस बारे में भी एक्ट्रेस ने बताया। उन्होंने लिखा,अगर उन्होंने मुझे बोतल से मारा होता तो मैं अस्पताल में होती। उन्होंने मेरे सिर पर थंप्स अप का गिलास पलट दिया था, जिसमें रम भी थी। ये पहली बार था जब मैं शराब का सेवन कर रही थी। वहां पर एक एक्टर फ्रेंड भी मौजूद थी, उन्होंने वो सब देखा।

मैं उनका सम्मान करती हूं और उनका नाम नहीं लूंगी। लेकिन, नहीं उन्होंने मेरे सिर पर बोतल नहीं फोड़ी। ये सबके घटिया अफवाह है जो इतने सालों तक चली आ रही है। अगर ऐसा होता तो मैं आईसीयू में खत्म हो जाती। पिछले साल सोमी अली ने सलमान खान को महिलाओं को पीटने वाला व्यक्ति बताया है। उनका कहना था कि सलमान खान ने न केवल उनके साथ बल्कि कई महिलाओं के साथ मारपीट की है।

Related Posts