शादी के 4 साल बाद दिया पति को तलाक…’कांटा लगा गर्ल’ Shefali Jariwala ने अब बताई दिल की बात

दोस्तों एक गाने से रातों-रात फेमस हुई एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही। बहुत कम लोग जानते है कि शेफाली ने 2 शादियां की। पहली शादी टूटने के बाद जब उन्होंने दोबारा घर बसाने का सोचा तब भी लोगों ने उन्हें कई ताने दिए। चलिए आपको बताते है कि आखिर कौन था शेफाली का पहला पति और क्यों हुआ उनका तलाक। ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला ने पहली शादी साल 2004 में म्यूजिशियन हरमीत सिंह से की हालांकि 2009 में इनका तलाक हो गया।

शेफाली ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने पति के साथ खुश नहीं थी। एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में शेफाली ने कहा था कि वह शादी उनके लिए टॉर्चर की तरह थी जहां हर रोज उन्हें मानसिक हिंसा का शिकार होना पड़ता था। ‘टाइम्‍स नाऊ’ को दिए एक इंटरव्यू में शेफाली ने कहा था, ‘मैं एक इंडिपेंडेंट वुमन रही हूं। मैं किसी पर आर्थ‍िक रूप से निर्भर नहीं थी। यही कारण है कि मेरे अंदर उस दर्द भरे रिश्‍ते से बाहर निकलने की ताकत आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

आगे एक्ट्रेस कहती हैं, ‘यह समझना बहुत जरूरी है कि आपकी कद्र नहीं हो रही है। हर हिंसा शारीरिक ही नहीं होती। एक नाखुश जिंदगी के पीछे कई बार मानसिक हिंसा भी बड़ा कारण होता है। मुझे लगता है कि मैं उस रिश्‍ते से बाहर निकल आई, क्‍योंकि मैं इंडिपेंडेंट थी। मैं खुद कमाती थी। हमारे समाज में तलाक को एक टैबू समझा जाता है। हमारी परवरिश ऐसे ही हुई है।’ आगे शेफाली कहती हैं, ‘लेकिन क्‍या हमें समाज की इतनी चिंता करनी चाहिए? या फिर वह करना चाहिए जो हमारे लिए सही है। मैं अपने जीवन में यह निर्णय ले सकी और इसके लिए मुझे सपोर्ट मिला।

पहले पति को तलाक देने के बाद शेफाली ने एक्टर पराग त्यागी से शादी की। पराग ने शेफाली को नच बलिए के सेट पर प्रपोज किया था हांलाकि एक्ट्रेस पराग की तरफ हाथ बढ़ाने में डर रही थी लेकिन एक्टर का केयरिंग नेचर शिफाली को पसंद आया और वो उनके प्यार में पड़ गई। पराग शेफाली से धूमधाम से शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक उनके पापा की मौत हो गई इस वजह से दोनों ने साल 2014 में कोर्ट मैरिज की। जब शेफाली ने दूसरी शादी करने का फैसला लिया तो लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया। शादी के इतने साल बाद भी शेफाली अभी मां नहीं बनी। साल 2020 में उन्होंने कहा था कि उन्‍होंने पराग के साथ मिलकर बच्‍चा गोद लेने का फैसला किया है हालांकि उन्होंने अभी तक बच्चा गोद लिया नहीं।

Related Posts