शीजान की बहन ने अंकल संग जोड़ा तुनिशा की मां का रिश्ता, परिवार बोला- जरूर जवाब मिलेगा

दोस्तों तुनिशा शर्मा की कांड के बाद इस मामले में कई मोड़ सामने आ चुके हैं। हाल ही में शीजान के वकील ने कहा था कि शीजान की मानसिक स्थिति सही नहीं है और आगे के मामले पर वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। आज यानि सोमवार को शीजान की बहनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि तुनिशा के उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। वहीं शीजान की बहन फलक नाज का कहना है कि उनका तुनिशा के साथ बहन का रिश्ता था। तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। जिनपर आज शीजान की बहनों ने पलटवार किया है। तुनिशा की बहन ने कहा- तुनिशा से मेरा बहन का रिश्ता था और उसका हिजाब वाला फोटो शो का है। हम जब माइथो शो करते हैं तो हिंदी सीखते हैं। ऐसे में किसी भाषा का धर्म से क्या लेना देना। कोई भाषा सीखने का मतलब धर्म परिवर्तन नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)


शीजान की बहन ने कहा कि तुनिशा का हिजाब वाला फोटो सेट का है। वह उन्होंने फिल्म के एक सीन के दौरान पहना था। उसके बाद सेट पर ही गणपति पूजा चल रही थी। उन्होंने कहा पवन शर्मा जो धर्म परिवर्तन का आरोप लगा रहे हैं वह गलत है। वह हिजाब चैनल की तरफ से पहनाया गया है हमारी तरफ से ऐसा कुछ नहीं किया गया है। शीजान की बहन ने आगे कहा कि, हमने तुनिशा का बर्थडे प्लान किया था और इस बारे में उनकी मां को भी पता था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सारी चीजों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। तुनिशा की मां उनको बार-बार फोन करती थीं, तुनिशा काम नहीं करना चाहती थी, वो घूमना चाहती थी। लेकिन उसकी मां उसका ध्यान नहीं रख पाईं।

मरने से कुछ घंटे पहले तुनिशा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में तुनिशा ने लिखा,’जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं.देहांत से उनके सगे संबंधी और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. तुनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती थीं.

तुनिशा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था. टीवी सीरियल्स के साथ-साथ वह फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. तुनिशा ने महज 20 साल की उम्र में काफी नाम कमाया. तुनिषा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी. उन्होंने ‘इश्क सुभान अल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे शोज में भी काम किया. अभिनेत्री ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थी.

Related Posts