पहले मक्का और अब माथे पर टीका, पठान की रिलीज से पहले धार्मिक अंदाज में शाहरुख

दोस्तों शाहरुख़ खान जहां जाते हैं, वहां न्यूज़ बन ही जाती है. हाल ही में वो उमराह करने मक्का पहुंचे थे और अब वैष्णो देवी से उनकी वीडियो और फोटो वायरल हो गई. बता दें कि वैष्णो देवी दर्शन करने पहुंचे शाहरुख़ की एक वीडियो वायरल हुई. वो अपने गार्ड्स के साथ माता के दर्शन पहुंचे थे. और अब उनकी इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है.उनकी ये तस्वीर कई फैंस के साथ है. फोटो में शाहरुख़ ने माथे पर टीका लगाया हुआ है. ट्रोल भी तारीफ भी जहां कई लोगों को SRK का मंदिर जाना पसंद आया, वहीं कुछ उन्हें ये कह कर ट्रोल कर रहे हैं कि अपनी फ़िल्म पठान के प्रमोशन के लिए वो हिन्दू होने का नाटक कर रहे हैं.

हाल ही में शाहरुख़ की फ़िल्म पठान का पहला गाना रिलीज़ हुआ है। गाने के रिलीज़ होते ही इस पर बवाल होने लगा. गाने में दीपिका के ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए हिन्दू धार्मिक संगठनों का कहना है कि दीपिका ने ‘भगवा कपड़ा’ पहन कर शाहरुख के साथ रोमैंस किया है. शाहरुख रविवार, 11 दिसंबर को मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए गए थे. इसके बाद वो वैष्णो देवी में फिल्म की सक्सेस के लिए प्रार्थना करने गए थे. हालांकि शाहरुख के सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आए थे, उनमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था.

शाहरुख की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वे हेवी सिक्योरिटी के बीच वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने ब्लैक हुडी जैकेट पहना था। शाहरुख जब यात्रा करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था और उन्होंने फोटोग्राफर्स को कोई पोज भी नहीं दिया। बता दें कि पिछले कुछ समय से शाहरुख मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं। मुंबई एयरपोर्ट से निकलने के बाद शाहरुख की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगीं जिसमें वे तिलक लगाते नजर आए हैं। शाहरुख की फिल्म पठान जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम काम कर रहे हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फ़िल्म में शाहरुख़ के अलावा दीपिका और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखेंगे.

Related Posts