महेश बाबू से लेकर अल्लू अर्जुन तक देखिए अंदर से कैसे दिखते हैं साउथ सुपरस्टार्स के प्राइवेट जेट

दोस्तों बॉलीवुड स्टार्स हमेशा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इस मामले में साउथ के सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। इस इंडस्ट्री से जुड़े सितारे रॉयल लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक, साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार आलीशान घर में रहते हैं। इतना ही नहीं, इन स्टार्स का फैशन सेंस भी फैंस के बीच चर्चाओं में रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, इन सितारों के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है, जिससे अक्सर ये सफर करते हुए नजर आते हैं। आइए आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं, जो अपने प्राइवेट जेट से आसमान की सेर करते हैं।

 

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी संग शादी के बाद एक निजी जेट खरीदा था, जो छह सीटों वाला है। एक बार अभिनेता अपने परिवार के साथ उदयपुर गए थे, उस वक्त अल्लू अर्जुन ने इसी प्लेन से यात्रा की थी। उस दौरान एक्टर ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

 

रजनीकांत

रजनीकांत ने अपने करियर में शानदार काम किया है, इसी वजह से वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। अभिनेता एक आलीशान निजी विमान के मालिक भी हैं। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल काम के लिए इसी जेट से यात्रा करते नजर आते हैं।

 

प्रभास

प्रभास फिल्मी दुनिया के ‘बाहुबली’ हैं, जिन्होंने शानदार फिल्में देकर खूब पैसा कमाया है। अभिनेता अपनी निजी जिदंगी को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं, लेकिन फैंस उनकी शानदार लाइफ के बारे में जान ही लेते हैं। प्रभास के पास भी एक निजी विमान है, जिससे वह अक्सर ट्रेवल करते दिखाई देते हैं।

 

राम चरण

राम चरण अपने फैंस के बीच ‘मेगा पॉवर’ के नाम से जाने हैं। अभिनेता के पास एक निजी चार्टर विमान है, जिसमें राम चरण अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ ट्रेवल करते हुए नजर आते रहते हैं। इसके अलावा, वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी विमान से यात्रा करना पसंद करते हैं। राम चरण साउथ इंडस्ट्री के पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी अपनी एयरलाइन सेवा है, जिसका नाम ‘ट्रूजेट’ है।

 

महेश बाबू

टोलीवुड के प्रिंस कहें जाने वाले महेश बाबू रियल में एक प्रिंस की तरह लाइफ जीते हैं. इस दिग्गज अभिनेता के पास एक जेट भी हैं, जिससे वह अक्सर वेकेशन पर घूमने जाते हैं.

नागार्जुन

साउथ सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन का पूरा परिवार रॉयल लाइफस्टाइल जीना पसंद करता है। उनकी फैमिली अपने लग्जरी कार कलेक्शन की वजह से फिल्मी दुनिया में छाई रहती है। हाल ही में, नागार्जुन और उनके परिवार ने एक निजी विमान भी खरीदा था। अभिनेता का पूरा परिवार अक्सर जेट में सफर करता नजर आता है।

 

जूनियर एनटीआर

आरआरआएर फेम अभिनेता जूनियर एनटीआर फिल्म इंडस्ट्री के पहले अभिनेता हैं, जिन्होंने लेम्बोर्गिनी यूरस पर्ल कैप्सूल खरीदी हैं. इसके आलावा उनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी हैं, जिसकी कीमत करीबन 80 करोड़ बताई जाती हैं. बताया जाता हैं कि उनका प्राइवेट जेट शमशाबाद एयरपोर्ट पर खड़ा होता हैं.

 

चिरंजीवी

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट हैं और अक्सर इसी जेट से वह शहर से बाहर जाते हैं. इस जेट की कीमत लगभग 100 करोड़ रूपए बताई जाती हैं.

Related Posts