मुंबई पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी ,रणवीर सिंह तक ने जमाया रंग ,वायरल हुई फोटोज

दोस्तों बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान खान और रणवीर सिंह की मौजूदगी किसी भी इवेंट में चार-चांद लगा देती है. एक तरफ सलमान खान अपने स्वैग से धमाल मचा देते हैं तो वहीं ‘एनर्जी के पावर हाउस’ कहे जाने वाले रणवीर सिंह किसी भी माहौल को चौगुना एनर्जी से भर देते हैं. हाल ही में, ये दोनों सितारे मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी मैत्रेयी फनसालकर की वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए.

मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी मैत्रेयी फनसालकर अपनी जिंदगी के प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधीं. शादी के बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग पार्टी रखी, जिसमें सलमान खान और रणवीर सिंह ने शानदार तरीके से एंट्री की.सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए क्लिक कराते नजर आए. इस दौरान सलमान ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी हुई थी. वहीं, रणवीर सिंह भी डैपर लुक में नजर आए. उन्होंने फ्लोरल ब्लेजर के साथ पिंक पैंट और ब्लू शर्ट पहनी थी, साथ ही ब्राउन कलर का हैट भी लगाया था. शादी में शिल्पा शेट्टी भी पहुंची थीं.

इस वेडिंग समारोह में रणवीर सिंह ने गाना भी गाया और उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने अपने हाथ में माइक पकड़ा हुआ है और इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर सिंह ने इस वेडिंग फंक्शन में खूब सारा धमाल मचाया है.सलमान खान ,रणबीर सिंह के अलावा पुलिस कमिश्नर की बेटी मैश्रेयी फणसालकर की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी रंग जमाने पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

अब बात करें बॉलीवुड स्टार्स के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों सलमान खान रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्में ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्में भी रिलीज होने वाली है. वहीं, रणवीर सिंह इन दिनों ‘सर्कस’ का प्रमोशन कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं.

Related Posts