कृष्णा अभिषेक की शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं गोविंदा की पत्नी , इस वजह से शो में नहीं पहुंचे थे कृष्णा

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के साथ नजर आए. गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ, कपिल शर्मा का यह एपिसोड सुपरहिट रहा. लेकिन इस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए. और कृष्णा अभिषेक की अनुपस्थिति लोगों के मन में ढेरों सवाल उत्पन्न कर रही है. लोगों को पहले से मामा और भांजे के बीच मनमुटाव और झगड़ों के बारे में पता है. एक बार फिर मामा और भांजे के बीच की लड़ाई सभी के सामने आ चुके हैं. गोविंदा पहले भी कपिल शर्मा शो पर नजर आ चुके हैं.

उस समय भी कृष्णा अभिषेक शो में नजर नहीं आए. टाइम्स ऑफ इंडिया के द्वारा दिए गए इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बताया है कि गोविंदा हमेशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. और अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूरी रखना पसंद करते हैं. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती है जिनको छुपाया नहीं जा सकता. और इन बातों का लोगों की नजरों में आने में समय नहीं लगता. गोविंदा ने सम्मानजनक दूरी बना रखी थी. लेकिन अब यह बातें उलझी हुई जा रही है. लेकिन अब इन बातों को संभालना हमारे लिए मुश्किल होता हुआ जा रहा है.


सुनीता आहूजा ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. परिवार के बारे में मीडिया के सामने बात करना बिल्कुल भी सही नहीं है. आपसी मनमुटाव को मीडिया के सामने बोल कर किसी तरह का कोई भी फायदा नहीं होने वाला है इससे हमेशा दुखी मिलता है. शो मे जाने से पहले भी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कहना बिल्कुल भी सही नहीं है.? हमें सम्मानजनक दूरी बनाकर रखी है. गोविंदा का मानना है कि यह सम्मानजनक दूरी रिश्तो को बचाने के लिए जरूरी भी है. जिन लोगों को गोविंदा ने पाल पोस कर बड़ा किया है आज वह उन्हीं के साथ बदतमीजी कर रहे हैं.


इंटरव्यू के दौरान सुनीता अहूजा यह भी कहती है कि गोविंदा द्वारा लिया गया फैसला मुझे सही लगता है. आपको बता दें गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की दूरियां पिछले 3 सालों से चली आ रही है. एक बार कृष्णा अभिषेक की पत्नी करिश्मा भी यह कहती हुई नजर आ चुकी है कि आपने पाल पोस कर जरूर बड़ा किया है तो आप कुछ भी कर सकते हैं क्या? प्रति व्यक्ति को अपने जीवन अपनी इच्छाओं के अनुसार जीने का अधिकार है. आपने जरूर पाल पोस कर बड़ा किया है लेकिन बदतमीजी करने का अधिकार आपके पास नहीं है.


गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की दूरियां हमेशा सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं. कृष्णा अभिषेक पर अपने हर एक शो में अपने मामा गोविंदा का नाम तो जरूर लेते हैं. लेकिन बहुत लंबे समय तक इन दोनों को एक साथ कभी भी सपोर्ट नहीं किया गया है. और इस बार भी जब फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गोविंदा, द कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के साथ में आए हैं तो कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा शो से गायब रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *