Breaking News
Home / समाचार / ग्रुप फोटो में भूतिया आकृति देख उड़ी महिला के रातों की नींद,सोशल मीडिया पर डरावनी तस्वीर हुई वायरल…

ग्रुप फोटो में भूतिया आकृति देख उड़ी महिला के रातों की नींद,सोशल मीडिया पर डरावनी तस्वीर हुई वायरल…

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं एक ग्रुप फोटो की. ग्रुप फोटो में एक भूतिया आकृति नजर आई. कुछ महीने पहले की गई पार्टी के दौरान दोस्तों के साथ खींची गई तस्वीर में एक भूतिया आकृति दिखाई देने के बाद इंग्लैंड की महिला हैरान हो गई उसकी रातों की नींद उड़ गई बताया जा रहा है कि यह घटना अक्टूबर की है लेकिन इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब इन दिनों वायरल हो रही है.बताया जा रहा है कि रेबेका ग्लासबोरो ( Rebeka glass Boro) ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और सभी ने जमकर फोटो भी खिंचवाई ग्रुप फोटो के साथ पार्टी का समापन हुआ, जिसमें एक भूतिया आकृति  नजर आई. तस्वीर में इस डरावनी आकृति को देखकर सोशल मीडिया यूजर भी बहुत हैरान हो गए हैं.

इग्लैंड  की रेबेका इस बात को लेकर संतुष्ट हैं कि जिस फ्लैट में तस्वीर ली गई थी वह प्रतिबाधित है क्योंकि उस घर में किसी की मृत्यु हो गई थी.रेबेका इसी फ्लैट के ऊपर रहती हैं, उन्होंने कहा कि दोस्तों ने भी तस्वीर में भूतिया आकृति को देखकर कमरे की अच्छी तरह से जाँच की लेकिन बैक ग्राउंड में उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे यह आकृति दिखाई दे.यह तस्वीर सच में बहुत ज्यादा डरावनी है महिला का कहना है कि तस्वीर में भूतिया आकृति को देखना काफी डरावनी है. महिला का कहना है कि तस्वीर में भूतिया आकृति को देखना  काफी अजीब था हम सब थोड़ा घबरा गए और कैमरे के चारों ओर देखा कि यह क्या हो सकता है?हम नहीं जानते कि यह क्या है? हम में से कुछ ने कहा कि हमें लगता है कि यह लंबे भूरे बालों वाली महिला है. हमारे आसपास सचमुच कुछ भी नहीं था.और सिर्फ तस्वीरों में ही यह आकृति दिखाई दी.

इंग्लैंड में रहने वाले पड़ोसी ने कहा कि तुम्हें मरे हुए लोगों से ज्यादा जिंदा लोगों से डरना चाहिए.लेकिन मैं फ्लैट के ऊपर रहती हूं और इसके बाद से मेरी रातों की नींद हराम हो गई है.मैं जब रात में बिस्तर पर थी तब ऐसा लग रहा था जैसे फ्लैट में डार्क फिगर मौजूद है. रेबेका की माने तो इमारत प्रेतबाधित है और कभी-कभी उन्हें कुछ अजीबोगरीब वआवाज़े सुनाई देती है.

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *