आपने कभी बॉलीवुड फ़िल्मों की इन 10 ग़लतियों को नोटिस किया है, नहीं तो आज देख लो

दोस्तों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री वाले दर्शकों को अति भोलू समझे बैठे हैं. तब ही जो मन में आता है वो धकापेल सीन में जोड
आपने भले ही गौर न किया हो, मगर हमने बॉलीवुड फ़िल्मों की कुछ बेवकूफ़ी भरी ग़लतियों को पकड़ लिया है. यक़ीन मानिए, इस ग़लतियों को जानने के बाद आप दोबारा इन फ़िल्मों के ये सीन ज़रूर देखेंगे.

 

फिल्म प्यार का पंचनामा

ओपनिंग सीन में तीन दोस्त ढाबे पर बाइक पर आते हैं.मगर जाते वक्त जीप होती है. वाह भई वाह इसी कहते है मूंड के हिसाब से गाड़िये बदल देना.

 

फिल्म ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा

ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा में जब कैटरीना ऋतिक से मिलने के लिए दोस्त से बाइक मांगती है तो वो पिंक टॉप पहने रहती हैं.मगर बाइक से उतरते वक़्त टॉप का रंग-ढंग सब बदल जाता.

 

फिल्म थ्री इडियट्स

फ़ाइनल सीन में सुहास पहले से ही वेडिंग वाली जगह पर अंदर होता है.मगर इसके बाद भी उसे मेन गेट से अंदर आते दिखाते हैं.अब दोस्तों जो दूल्हा अंदर तैयार हो रहा था वो बहार के गेट से इंट्री कैसे कर रहा है.

फिल्म बेबी

जब अक्षय कुमार नेपाल में वसीम ख़ान का पीछा कर रहे हैं, तो वो एक अलग लैंड क्रूजर में हैं.भला हो इन डाइरेक्टर लोगो का जो लोगो की आँखों में धूल झोंकते है.

फिल्म दम लगा के हईशा

फिल्म में प्रेम का परिवार संध्या से मिलने के लिए मारुति ओमनी वैन में जाता है.और रास्ते में ही वैन बदलकर ऐसी हो जाती????

फिल्म काई पो छे

मूवी में लोग गुजरात दंगों की खबरें हेडलाइंस टुडे पर देख रहे हैं. जबकि दंगे 2002 में हुए थे और हेडलाइंस टुडे 7 अप्रैल 2003 को लॉन्च हुआ.

फिल्म लगान

लगान फ़िल्म की कहानी 1892 पर के समय पर बेस्ड है. मैच में 6 गेंद का ओवर दिखाया गया है, जबकि उन दिनों इंग्लैंड ने प्रति ओवर केवल 5 गेंद फेंकी जाती थीं.

 

फिल्म PK

फ़िल्म में सरफ़राज जग्गू को बताता है कि वो Bruges में पाकिस्तानी दूतावास में काम करता है. लेकिन Bruges में कोई पाकिस्तानी दूतावास नहीं है. असल में तो वो Brussels में है.

 

फिल्म रा.वन

फ़िल्म में शाहरुख़ ने एक साउथ इंडियन हिंदू शख़्स का रोल प्ले किया. मगर मरने के बाद उनका अंतिम संस्कार क्रिश्चिन रीति-रिवाज़ से हुआ.चलो ये भी ठीक है, मगर फिर उनकी पत्नी क़रीना अस्थियां किसकी बहा रही थीं?

फिल्म हे बेबी

दोतो इस फिल्म में के एक सीन में छोटी बच्ची की ड्रेस पलक झपकाते ही चबदल जाती है पहले नीला फिर सफ़ेद,और फिर नीला…अब इस सीन को शायद ही किसी लोगो ने नोटिस किया हो.

Related Posts