हनी सिंह: मैंने अपनी Audi R8 सुपरकार पर फैंसी नंबर प्लेट के लिए 28 लाख रुपये का भुगतान किया

दोस्तों इंडिया में बड़े-बड़े स्टार्स के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं। अगर आप सेलिब्रेटीज की कारों की जानकारी को जानना चाहते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, इन दिनों देश के जाने-माने सिंगर और रैपर हनी सिंह छाए हुए हैं। आइए जानते है कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपनी एक लग्जरी कार की नंबर प्लेट के लिए 28 लाख रुपये खर्च किए थे। हनी सिंह के पास Audi R8 Supercar है। ऑडी कंपनी की इस शानदार कार में काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। रैपर हनी सिंह ने इसी लग्जरी कार के लिए फैंसी नंबर प्लेट ली थी, जिसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम खर्च की थी। रैपर हनी सिंह के पास प्रीमियम कारों की काफी लंबी लाइन है। इसमें ऑडी क्यू5, ऑडी क्यू7 और जैगुआर XF जैसी आलीशान कारें मौजूद हैं।

Audi कंपनी ने Audi R8 Supercar को बनाना बंद कर दिया है। मगर जब ये कार मार्केट में उतरी थी तो इस कार ने अपने फीचर्स से काफी लोगों को अपनी ओर खींचा था। Audi ने इस कार को इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट से साल 2019 में हटा दिया था। इस कार की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 2.30 करोड़ रुपये थी। बताया जाता है कि सिंगर हनी सिंह ने इस लग्जरी कार की फैंसी नंबर प्लेट लेने के लिए 28 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। इसके पीछे कहा जाता है हनी सिंह इस कार को लेकर काफी ओब्सेस्ड थे।

Audi R8 में 5204cc के 10 इंजन दिए गए है। पेट्रोल वैरिएंट वाली इस कार में 2 लोगों के बैठने की जगह है। कंपनी ने इसमें 602bhp की ताकत दी थी। वहीं, ये कार 560nm का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है। कंपनी ने इसमें 226 लीटर का बूट स्पेस दिया है। साथ ही 73 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसकी माइलेज की बात करें तो ये कार 1 लीटर पेट्रोल में 5.71 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

Related Posts