हैदराबाद के बिजनेसमैन ने खरीदी ‘देश की सबसे महंगी कार’, तस्वीर वायरल

दोस्तों हैदराबाद के एक व्यवसायी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार खरीदी है. दरअसल, McLaren 765 LT स्पाइडर, भारत की सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये है. McLaren 765 LT स्पाइडर को भारत में पहला खरीदार मिल गया है और इसे हैदराबाद के नसीर ने अपना बनाया है. नसीर आंत्रप्रेन्योर और बिजनेसमैन हैं. लग्जरी कारों के शौकीनों में नसीर का नाम सबसे ऊपर आता है. इससे पहले भी उन्होंने कई लग्जरी कारें अपनी गैराज में खड़ी की हैं. नसीर खान की नई कार McLaren 765 LT स्पाइडर वर्जन है जो इस रेंज का सबसे महंगी बताई जा रही है.

उन्होंने यह सुपरकार MSO Volcano रेड शेड में खरीदी है जो स्पोर्टी लुक में शानदार नजर आती है. पहले से ही नसीर के पास रॉल्स रॉयस कुलिनन ब्लैक, लैम्बोर्गिनी, लैम्बोर्गिनी ऊरूस, फोर्ड मस्टैंग, फेरारी, मर्सिडीज बेंज जी-क्लास और जीएमसी समेत अन्य कंपनियों की लग्जरी कारें और डुकाटी पेनिगेल वी4 जैसी सुपरबाइक हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इन गाड़ियों की झलक मिलती है. इससे पहले नसीर खान के पास सबसे महंगी कारों की बात करे तो, रॉल्स रॉयस की शानदार कार Rolls-Royce Black Badge Cullinan थी. इसकी ऑन-रोड कीमत 9 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

फिलहाल यह लग्जरी कार भी भारत में कुछ ही लोगों के पास है. रिपोर्ट के मुताबिक 765 एलटी स्पाइडर कार मेकर कंपनी मैकलेरन द्वारा निर्मित सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है। ऑटोमेटिक, एयरोडायनेमिक डिजाइन इस कार की खासियत है। वहीं कार की सबसे बड़ी खूबी इसका कंफर्टेबल कार अनफॉल्ड डिजाइन है। मात्र 11 सेकेंड के भीतर सुपरकार की छत मुड़ जाती है। कार की बॉडी कार्बन फाइबर से बनी है। कार के सुपर डिजाइन में फ्रंट बम्पर, स्पिल्टर, साइड स्कर्ट और एक रैपराउंड रियर शामिल है। कार में 4.0 लीटर का ट्विन टर्बन V8 पेट्रोल इंजन है। इंजन 765 Ps और 800 Nm पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

Related Posts