बहुत दर्द में हूँ,ऐसे में कोई कैसे शादी के बारे में सोच सकता है,शादी को लेकर अर्शी खान का छलका दर्द-

एक मॉडल के रूप में और बिग बॉस शो में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान सोशल मीडिया पर चल रही एक खबर से इन दिनों काफी परेशान नजर आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि अर्शी खान ईद पर शादी करने वाली है और इसीलिए वह दुबई गई हुई है। इस खबर से अर्शी खान बहुत ही परेशान हो चुकी है। हालांकि अर्शी खान ने इन सभी अफवाहों को गलत बताते हुए कहा है कि वह दुबई शादी के लिए नहीं बल्कि इस वजह से गई है।

खबरों के अनुसार अर्शी खान ने अपनी शादी की खबरों पर कहा कि “मेरा परिवार मेरी शादी को लेकर बहुत ही जल्दबाजी में है और सच बात बताओ तो यहां पर मुझे शादी के लिए बहुत सारे प्रपोजल भी मिल चुके हैं। परंतु मैं यहां स्पष्ट रूप से बताना चाहती हूं कि मैं अभी शादी नहीं करने वाली हूं। मेरे कई सारे फैंस यह सोच रहे हैं कि मैं दुबई शादी के लिए आई हूं। परंतु मैं खुद इन अफवाहों को पढ़कर काफी हैरान हूं।

अर्शी खान ने आगे बताया कि जब मैं अपने मैच के लिए रेसलिंग की प्रैक्टिस कर रही थी तब मुझे गलती से चेहरे पर एक मुक्का लग गया था। जिसके कारण मेरा एक दांत टूट कर गिर गया और मुझे कुछ चोट भी आई। इसके बाद मुझे बहुत अधिक दर्द हुआ और तत्काल डेंटल सर्जरी के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ा। हालांकि भगवान का शुक्रिया है कि अब मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। वही अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को गलत बताते हुए कहा कि “मैं पहले से ही बहुत दुख दर्द में हूं। आप ही सोचिए ऐसी कौन लड़की होगी जो दांत दर्द के बावजूद भी दुल्हन बनने की खुशी मनाना चाहेगी। जब लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या मेरी सगाई हो गई है? तब मुझे बहुत ही हैरानी हुई। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि अभी मैंने सगाई नहीं की है इसलिए ऐसी खबरों पर आप विश्वास मत कीजिए।

एक बड़ा खुलासा करते हुए अर्शी खान ने कहा कि कुछ समय पहले उन्हें बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पढ़ा था। अर्शी ने कहा कि मुझे लगता है कि जो महिलाएं उत्पीड़न, अपमान सहती है बॉडी शेमिंग भी उन्हें समस्याओं में से एक है। जिसे अक्सर कई महिलाओं को शिकार होना पड़ता है। परंतु अब मैं यह सब सुनते सुनते थक गई हूं। अक्सर लोग मेरी बैक और उसके साइज को लेकर कमेंट करते रहते हैं। जिससे मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं। अर्शी खान ने आगे बताया कि कभी-कभी तो डायरेक्टर भी कहते हैं कि ऐसे लोग भारतीय सिनेमा में नहीं बल्कि केवल विदेशों में ही अच्छे लगते हैं। जब लोग ऐसे कमेंट करते हैं तो मुझे यह समझ नहीं आता ही कि मैं उनकी बातों का क्या जवाब दूं।

Related Posts