‘मुझे मर्द की जरूरत नहीं…’, इस एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, सिंदूर-मंगलसूत्र में शेयर की फोटोज

दोस्तों आज की बदलती हुई जिंदगी में सबकी जिंदगी के मायने बदल गए हैं. लोग अपनी सहूलियत के हिसाब से अपनी जिंदगी को प्रिफरेंस देते हैं जिसको जो अच्छा लगता है, वह उसी में खुश रहता है. ऐसा ही कुछ किया है दीया और बाती की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने. जी हां कनिष्का सोनी ने पॉपुलर शो “दीया और बाती” में काम किया था जिसके बाद वह भी लोगों की नजरों में आ गई थी.अब उन्होंने एक अनोखा काम किया है जिसकी वजह से वह पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी शादी की तस्वीर डाली है जिसमें वह मंगलसूत्र पहने हुए हैं और मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है. वह कहती हैं कि मुझे शादी के लिए किसी मर्द की जरूरत नहीं है, मैं सबसे ज्यादा अपने आप से ही प्यार करती हूं और मुझे अपना साथ ही पसंद है. इसलिए मैंने अपने आप से ही शादी कर ली है. दुनिया क्या कहेगी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)


मैं अपना पालन पोषण खुद करती हूं. मुझे अपने गिटार के साथ अकेले रहकर समय बिताना अच्छा लगता है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रहा है और लोग उनके इस काम की सराहना भी कर रहे हैं. कनिष्का सोनी कहती है कि मैं शक्तिशाली हूं, मुझे किसी की जरूरत नहीं, आप लोग मेरा साथ दें. थैंक यू!! उनके इस काम पर कई लोगों ने उन्हें ब्रैवो जैसे कमेंट भी दिए हैं. कनिष्का सोनी कहती है कि मुझे एडवेंचरस लाइफ बहुत पसंद है और मैं उसी के साथ जीना चाहती हूं. मुझे पार्टी बिल्कुल पसंद नहीं है और मैं अधिकतर पार्टियों को अवाइड भी करती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)


कनिष्का की बात करें तो उन्होंने ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई शोज किए हैं, जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी। वहीं, अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है और अब अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिष्का ने लिखा था, ‘मैंने खुद से शादी कर ली है। मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र में ही वो व्यक्ति हूं जिसे में प्यार करती हूं। सभी सवालों का जवाब ये है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं…मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है। धन्यवाद।’

Related Posts