मुझे ऐसी बीवी नहीं चाहिए जो की..” जया बच्चन संग शादी करने से पहले अमिताभ ने रखी थी ऐसी शर्त ,खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दोस्तों अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड के आइकॉनिक कपल हैं. फैंस उनकी केमिस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं. वहीं, दोनों की प्रेम कहानी भी काफी फेमस है. जया और अमिताभ ने 3 जून 1973 को एक-दूसरे से शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. वहीं, आपको बता दें कि ये खूबसूरत जोड़ी अगले साल अपनी शादी की 50वीं सालगिरह मनाने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने जया से शादी करने से पहले एक शर्त रखी थी. हाल ही में जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ पर इस बात का खुलासा किया है.

जया बच्चन ने कहा कि ‘हमने अक्टूबर में शादी करने का फैसला किया क्योंकि तब तक मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर लेती. उन्होंने आगे कहा कि मिस्टर बच्चन ने उनसे कहा था कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 काम करे. हालांकि, अमिताभ ने जया को भी काम करने के लिए कहा, लेकिन हर दिन नहीं. वो अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनें और सही लोगों के साथ काम करें’.दोनों की शादी मुंबई में जया की गॉडमदर के घर पर हुई थी.

जया बच्चन ने अपनी शादी को टालने की वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘जंजीर’ की सफलता के बाद उन्हें एक जर्नी पर जाना था लेकिन अमिताभ बच्चन के माता-पिता उन्हें शादी से पहले बाहर नहीं जाने देना चाहते थे. इसलिए उन्होंने जून में ही शादी करने का फैसला किया. पॉडकास्ट शो पर जया ने ये भी कहा कि अगर नव्या को बिना शादी के भी बच्चा होता है तो भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

बात करें जया बच्चन के वर्कफ्रंट की अगली बार वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ‘उंचाई’ में दिखाई देंगे. ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Related Posts