‘मेरे पास 65 स्क्रिप्ट थी, एक भी रोल नहीं मिला, क्योंकि मैंने हीरो के साथ…’, मल्लिका शेरावत का खुलासा

दोस्तों मलिका शेरावत बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत की फिल्म “आरके आरके” रिलीज हुई है। मल्लिका शेरावत ने काफी लंबे समय के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। इससे पहले मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काफी बोल्ड किरदार निभाए हैं जिसकी वजह से उनको काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


मल्लिका शेरावत अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच पर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने इंडस्ट्री पर खुलासा करते हुए कास्टिंग काउच और कॉम्प्रोमाइज पर काफी कुछ कहा था। मल्लिका शेरावत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई से पर्दा उठाया है। मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए यह बताया कि एक समय पर उनके पास करीब 65 से ज्यादा स्क्रिप्ट थी, लेकिन उन्हें कोई खास रोल नहीं मिल पाया। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्म में बड़ा रोल पाने के लिए हीरो के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा, तभी उनको रोल मिलेगा। उन्होंने बताया कि फिल्म के हीरो के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं किया, जिसकी वजह से उनको रोल नहीं मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


मल्लिका शेरावत ने यह कहा कि “मेरा काफी नुकसान हुआ। हीरो को अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म में लेना होता था, कितने रोल छूट गए, क्योंकि मैंने फिल्म के हीरो के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया। जिसके कारण मैंने बहुत से किरदार अपने हाथ से गंवाए।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मुझे याद है कि मेरे पास फिल्मी की 65 स्क्रिप्ट थी और उनमें से एक भी रोल मुझे नहीं मिला, क्योंकि फिल्म के हीरो को ऑब्जेक्शन था। मल्लिका शेरावत ने आगे यह बताया कि “इंडस्ट्री में बने रहना काफी मुश्किल है, जब तक आप किसी फिल्म फैमिली से नहीं आते या फिर आपका इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है तो। वहीं इसके साथ मल्लिका शेरावत ने एक बात और जोड़ते हुए यह कहा कि “अगर आपका कोई फिल्मी बॉयफ्रेंड नहीं है, तो बॉलीवुड में आपका टिकना काफी मुश्किलों से भरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


मल्लिका शेरावत अपने अब तक के करियर को लेकर काफी संतुष्ट नहीं दिखीं। अभिनेत्री ने यह कहा कि मैंने जिस तरह से फिल्मों में काम किया है, उससे मैं खुश हूं।” वहीं उन्होंने कहा कि अब ओटीटी से काफी कुछ बदला है। अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कहती हैं कि “गुरु”‘ फिल्म में मेरा काफी मजबूत सपोर्टिंग रोल था, लेकिन उसे एडिट किया गया था। मल्लिका शेरावत ने फिल्म “ख्वाहिश” से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। अपनी पहली ही फिल्म से वह चर्चा में आ गई थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में करीब 17 किसिंग सीन दिए थे, जिसके चलते वह रातों-रात लाइमलाइट में आ गईं। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म “मर्डर” में काम किया, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद मल्लिका शेरावत “वेलकम” जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Related Posts