रिलेशनशिप में हैं पवन सिंह? वाइफ ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तू किसी और का है

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे है. फिल्मों और हिट गानों के अलावा वो दूसरी शादी और तलाक की खबरों से चर्चा में आते रहते हैं. उनकी पत्नी ज्योति सिंह अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. बीते बुधवार को भी उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की. उसके साथ कुछ ऐसा लिखा जिसे यूजर्स उनके पति पवन सिंह से जोड़कर उसे देख रहे हैं. हालांकि पोस्ट में उन्होंने पवन सिंह का नाम नहीं लिखा है.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लू रंग का डेनिम शर्ट पहन रखी है. लिखा- “तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी. तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम न लूंगी. तू बेवफा है ये सब जानता है पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम न करूंगी. तू है किसी और का ये दिल जनता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद करूंगी.

पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच तलाक को लेकर केस चल रहा है. पवन सिंह के चाहने वालों को लगा था कि वह अक्षरा सिंह से शादी करेंगे लेकिन अचानक उन्होंने ज्योति सिंह से शादी कर ली थी. हालांकि दोनों के बीच रिश्ता काफी दिनों तक नहीं चल सका था. रिश्तों में खटास आने के बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया. कई बार आरा के फैमिली कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है. हालांकि अभी तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है.

पवन सिंह के इस पॉपुलर गाने को 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवरा बड़ा सतावेला’ में फिल्माया गया था, जिसमें रवि किशन भी थे। बतौर प्लेबैक सिंगर करियर की शुरुआत करने वाले पवन सिंह ने 2007 में फिल्म ‘रंगली चुनारिया तोहरे नाम’ से एक्टिंग की शुरुआत की। दोस्तों भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने 2014 में नीलम सिंह से शादी की। शादी के साल भर बाद ही नीलम ने मुंबई में फांसी लगाकर आत्म’ह’त्या कर ली। नीलम की मौ’त के बाद उनकी बहन पूनम ने आरोप लगाते हुए कहा था कि पवन सिंह अपने काम में इतने बिजी रहते थे कि थे कि पत्नी को बिल्कुल भी समय नहीं दे पाते थे इसलिए उनकी बहन ने खु’दकु’शी कर ली।

Related Posts