Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब सोफिया हयात ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर किए अश्लील खुलासे

जब सोफिया हयात ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर किए अश्लील खुलासे

हाल ही में एक चैट शो के दौरान हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की ओर से महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बीसीसीआई काफी सख्त दिखाई दे रही है.इसको लेकर दोनों खिलाड़ियों को जांच जारी रहने तक बैन कर दिया गया है.वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कुछ लोग खिलाड़ियों के साथ अपने पुराने किस्सों को याद कर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.ऐसा ही एक किस्सा भारतीय टीम के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की पारिवारिक जिंदगी में खलबली मचाकर उनके के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकता है.

अपने विवादित बयानों और कृत्यों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और बिग बॉस प्रतिभागी सोफिया हयात कथित तौर पर रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं.सोफिया हयात ने रोहित शर्मा को लेकर कई दावे और खुलासे कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.एक इंटरव्यू के दौरान सोफिया हयात ने कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं.इसमें उन्होंने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही है.

इंटरव्यू के दौरान सोफिया हयात ने दावा किया है कि एक वक्त वह और रोहित शर्मा रिलेशनशिप में थे और उनके बीच प्यार इतना गहरा था कि वो साथ में ही रहा करते थे.इतना ही नहीं सोफिया हयात ने तो यह भी दावा किया कि रोहित शर्मा ने पहली मीटिंग के दौरान जो लंदन में हुई थी, उसमें ही उन्हें किस किया था.अब उन्होंने ट्वीट कर एक नया खुलासा किया है.उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में कुछ विवादित ट्वीट किया है.

उन्होंने कहा- हमारे बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक बार रोहित शर्मा ने कुछ लोगों से मेरा परिचय अपने फैन के रूप में दिया. इस वाकये के बाद मेरा दिल टूट गया.यहीं से हमारे रिश्ते में खटास पड़ गई.यह पहला मौका नहीं है, जब सोफिया ने रोहित शर्मा को लेकर कोई दावा किया है.इससे पहले भी वह कई दावे कर चुकी हैं.

इस बार के दावे में खास बात यह है कि उन्होंने अपनी किताब में इस रिश्ते के बारे में लिखने की बात कही है,जो रोहित शर्मा के पर्सनल लाइफ के लिए बुरी खबर हो सकती है.रोहित शर्मा ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. उनकी एक बेटी भी है.

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *